home page

Komal Choudhary ने घूंघट ओढ़ लगाए लटके-झटके, लोग बोले-'जान लोगी क्या'

हरियाणा की मशहूर डांसर कोमल चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उनके डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। हाल ही में वायरल हुआ एक डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। जब कोमल स्टेज पर ठुमके लगाती है तो फैंस मदहोश हो जाते हैं। देखें कोमल का हॉट डांस- 

 | 
Komal Choudhary ने घूंघट ओढ़ लगाए लटके-झटके, लोग बोले-'जान लोगी क्या' 

HR Breaking News (ब्यूरो)। हरियाणवी डांसर कोमल चौधरी (Komal Choudhary) का एक और डांस वीडियो यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है। कोमल का डांस देखने के लिए लाखों लोग दूर-दूर से आते हैं। कोमल जब कातिलाना डांस दिखाती है तो फैंस बेकाबू हो जाते हैं। कोमल चौधरी इन दिनों सभी डांसर्स को पीछे छोड़ रही है।  इस गदर क्लिप (Komal Choudhary Dance Video) में डांसर स्टेज पर लोगों की भीड़ के बीच कमरतोड़ परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं।

ये भी देखें : My story : मैं पति की गंदी आदतों से हो चुकी हूं परेशान


कोमल के डांस ने लगाई आग


वहीं, कोमल चौधरी के कातिल लटके-झटकों वाले वीडियो को  यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में डांसर हरियाणवी गाने पर डांस करती नजर आ रही है, जिसमें डांसर ने पीले कलर का टाइट सूट पहन रखा है। कोमल की स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस वाले वीडियो (Komal Choudhary Video) को अबतक 69 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही 613 लोगों ने इसपर लाइक का बटन दबाते हुए कमेंट कर प्यार बरसाया है।

कोमल के डांस पर फिदा हुए लोग

ये भी देखें : 36 की उम्र में Rashami Desai ने कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज, देख फैंस का दिल हुआ र्गाडन-र्गाडन


इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कोमल मुंह पर चुन्नी डालकर डांस करती नजर आ रही है। कोमल जब कसूते झटके दिखाती है तो बूढ़ों में भी जवानी आ जाती है। कोमल के किलर एक्सप्रेसन देख फैंस के दिलों में आग लग जाती है। कोमल चौधरी अपने डांस वीडियोज इंस्टग्राम अकाउंट पर भी शेयर करती रहती है।