home page

Monalisa Bold Photos : मोनालिसा ने इन फोटोस से फैंस के दिलों में लगाई आग, फोटोस देख हो जायेंगे लट्टू

भोजपुरी स्टार मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर इतनी हॉट फोटोज शेयर की जिन्होंने इंटरनेट पर आग लगा दी और आप भी मोनालिसा की इन फोटोस को देख हो जायेंगे लट्टू।  
 | 
monalisa

HR Breaking News, New Delhi : भोजपुरी फिल्मों की अदाकारा मोनालिसा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस से काफी बवाल मचा रही हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद सेक्सी फोटोज पोस्ट की है जिसमें वो अपने सेक्सी और ग्लैमरस अंदाज में नजर आई। सोशल मीडिया पर उनकी ये हॉट फोटोज देखकर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने भी कमेंट करके उनकी प्रशंसा की।


हाल ही में मोनालिसा ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने शिमरी क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट पहना हुआ है। जिसमें उनका ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर सामने आई फोटोज में अगर मोनालिसा के लुक की बात की जाए तो उन्होंने खुले बाल, मिनी शिमरी ड्रेस में नजर आ रही हैं। उनके इस स्टाइलिश लुक को देखकर लोग इस पर खूब लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं।

अपनी हर तस्वीर में मोनालिसा बोल्ड पोज देते हुए नजर आ रही हैं। उनके हॉट फीगर से फैंस भी अपनी निगाहें नहीं हटा पा रहे हैं। हर एक लुक में मोनालिसा ग्लैमरस तस्वीरें देखने के लिए मिली है।मोनालिसा की इन तस्वीरों पर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने शॉकिंग रिएक्शन दिया है। उनके इस लुक पर एक्ट्रेस ने लिखा, 'फायर'। एक्ट्रेस के फोटोशूट पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। इस पर ढेरों लाइक्स मिल रहे हैं।


बता दें कि मोनालिसा ने कोई पहली बार अपनी ऐसी तस्वीरें नहीं शेयर की है। इससे पहले भी वो अपनी फोटोज को शेयर करती रही हैं और ग्लैमरस अदाओं से इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रही हैं। फैंस जमकर कमेंट्स करते हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस 38 साल की हैं। मगर उनकी अदाओं को देखकर ये कह पाना काफी मुश्किल हो जाता है। उन्होंने खुद को काफी मेंटेन किया हुआ है। वो अपने गॉर्जियस लुक से छोटी एक्ट्रेस को भी टक्कर देती हैं।