home page

कैमरे के सामने Monalisa ने बिना पैंट के स्वैटशर्ट में दिए हॉट पोज

भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज पोस्ट की हैं। जिनमें वो बिना पेंट के स्वैटशर्ट पहने फोटोशूट करवाती नजर आ रही है। 

 | 
कैमरे के सामने Monalisa ने बिना पैंट के स्वैटशर्ट में दिए हॉट पोज

HR Breaking News (ब्यूरो)। भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने कड़कड़ाती ठंड में बेहद हॉट फोटो शेयर की हैं. मोनालिसा ने बिना पैंट पहने सिर्फ स्वैटशर्ट में फोटोशूट कराया है, जिसे देखकर फैंस के दिलों पर बिजलियां गिर रही हैं.

ये भी पढ़ें : Damad Saas Ka Love : 27 साल के दामाद ने अपनी सास के साथ किया ये....
 


मोनालिसा ने ब्राउन स्वैटशर्ट पहनी है. इसके साथ गले में एक लॉन्ग चेन पहनी है. बालों को हल्का कर्ल किया है. मोनालिसा अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना रही हैं।


मोनालिसा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी फोटो और वीडियो आते ही वायरल हो जाते हैं. अब मोनालिसा ने अपनी सिजलिंग फोटो से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है।


फैंस मोनालिसा की ब्यूटी और फिगर दोनों पर फिदा हो रहे हैं. हालांकि कुछ लोग इतनी सर्दी में मोनालिसा का ये अवतार देखकर हैरान भी हैं. फैंस कमेंट कर रहे हैं 'क्या पैंट पहनना भूल गई हैं।

ये भी पढ़ें : My Story : मेरी जिंदगी में हैं 2 महिलाएं, मैं दोनों के साथ करना...


मोनालिसा की खूबसूरती दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. 30 की उम्र पार करने के बाद भी मोनालिसा की हॉटनेस बढ़ती जा रही है. मोनालिसा इन दिनों अपने शो फव्वारा चौक में व्यस्त हैं. शूट के दौरान मोनालिसा शानदार फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।