home page

Monalisa ने डेनिम जीन्स में लगाई आग, फैंस बोले-'जान लोगी क्या'

भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा इंस्टाग्राम पर अक्सर रील और फोटोज शेयर करती रहती है। मोनालिसा इन तस्वीरों में जीन्स में नजर आ रही है। एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज फैंस को अपने ओर खींच रहा है। 

 | 
Monalisa ने डेनिम जीन्स में लगाई आग, फैंस बोले-'जान लोगी क्या'

HR Breaking News (ब्यूरो)। भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Bhojpuri Actress Monalisa) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग से ज्यादा हॉट अदाओं से दुनियाभर के लोगों को दीवाना बनाया है. अब फिर से एक्ट्रेस लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है. मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वह पिंक कलर का ब्रालेट टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने ब्लू कलर की डेनिम जीन्स कैरी की है. मोनालिसा का ये नया लुक खूब वायरल हो रहा है।

ये भी देखें : My story : मैं बेड पर करती हूं उसका इंतजार, वो नहीं करना चाहता...


हॉट दिख रही हैं मोनालिसा


मोनालिसा ने अपने इस लुक को न्यूड पिंकिश मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस ने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक के बाद एक कई पोज दिए हैं. मोनालिसा ने यहां अपना बैक साइड भी दिखाते हुए फोटोज क्लिक करवाई हैं. इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'खूबसूरत लड़की... तुम बनी हो मुश्किल चीजें करने के लिए तो खुद पर भरोसा रखो.' अब कुछ मिनटों में ही मोनालिसा की फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं।

कई तरह के प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं मोनालिसा


गौरतलब है कि मोनालिसा के चाहने वाले आज पूरे देश में मौजूद हैं. उन्होंने अपनी जबरदस्त अदाकारी से हमेशा ही लोगों का दिल जीता है. तमाम भोजपुरी फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस कई हिन्दी टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने अपने अब तक के करियर में साबित कर दिया है कि वह किसी भी तरह की भूमिका में बखूबी खुद को ढाल सकती हैं।

इस शो में दिख रही हैं मोनालिसा

ये भी देखें : Meri Kahani : हनीमून से आने के बाद मेरी पत्नी मुझे नही कर पाती है खुश, कहीं उसने...


मोनालिसा के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो इन दिनों वह कॉमेडी टीवी शो 'फव्वारा चौक' में नजर आ रही हैं. इस शो में उनके साथ कॉमेडी क्वीन भारती सिंह, अली असगर, अभिषेक वर्मा और हर्ष लिम्बाचिया जैसे सितारे भी अहम किरदारों में दिखाई दे रही हैं. इस शो को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है।