home page

छैल छबीला बलमा मेरा पर Muskan Baby ने हिलाया बदन का एक-एक अंग

Muskaan Baby Dance Videos : वैसे तो सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर के डांस वीडियो आए दिन आते रहते हैं। हाल ही में मुस्कान बेबी का एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो कातिलाना अंदाज में डांस करती नजर आ रही है। देखें मुस्कान बेबी का हॉट डांस वीडियो- 

 | 
छैल छबीला बलमा मेरा पर Muskan Baby ने हिलाया बदन का एक-एक अंग

HR Breaking News (ब्यूरो)। Haryanvi Dance Video : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आए दिन अपने डांस वीडियोज के जरिए हर किसी को दीवाना बना देती है। लेकिन इस बार हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी (Muskan Baby Dance Video) अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही है।

मुस्कान बेबी जब स्टेज पर आती है तो फैंस देखने के लिए उतावले हो जाते हैं। मुस्कान का डांस देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। डांसर के स्टेज शो की भीड़ को देखकर ही उनकी प्रसिद्धी का अंदाजा लगाया जा सकता है। इस वीडियो में मुस्कान बेबी सपना चौधरी को कड़ी टक्कर देती नजर आ रही है। देखें वीडियो....

ये भी देखें : स्टेज पर Rachna Tiwari ने उठाई कुर्ती, लोग हुए बेकाबू

मुस्कान का हॉट डांस देख लोग हुए दीवाने


मुस्कान बेबी मशहूर हरियाणी डांसर हैं जो कि अपने चाहने वालो के लिए कई जगह पर स्टेज परफॉर्मेंस दे चुकी हैं। वहीं, हाल ही में उनका एक डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मुस्कान हरियाणवी गाने पर जमकर डांस करती हुई नज़र आ रही हैं।

ज्यादातर मुस्कान बेबी हरियाणवी गानों पर ही डांस करती है। फैंस उनके देसी स्टाइल के दीवाने है। मुस्कान बेबी के डांस वीडियोज का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। हाल ही में वायरल हुए डांस वीडियो में मुस्कान बेबी ग्रीन कलर के सूट-सलवार में बला की खूबसूरत लग रही है।

 ये भी देखें : My Story : जिस डॉक्टर से मेरी पत्नी ने इलाज करवाया, उसी के साथ कर लिया ये...

डांसर के बोल्ड ठुमके देख लोग हुए बेकबू


मशहूर डांसर मुस्कान बेबी का आज हर कोई दीवाना है। उन्होंने अपने बोल्ड डांस स्पेट्स के हर किसी को दीवान बना रखा है।  मुस्कान बेबी उन कलाकारों में से एक हैं जिनके नए और पुराने डांस वीडियो हमेशा चर्चा में रहते हैं।

इसी बीच मुस्कान बेबी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस डांस वीडियो से मुस्कान बेबी सपना चौधरी को कड़ी टक्कर देती हुईं नजर आ रही हैं।


मुस्कान का डांस देख बूढ़ों में आया जोश

ये भी देखें : स्टेज पर Rachna Tiwari ने उठाई कुर्ती, लोग हुए बेकाबू

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि डांसर हरियाणवी गाने 'छैल छबिला बलमा मेरा' पर जोरदार ठुमके लगाती हुईं नजर आ रहीं हैं। मुस्कान बेबी के बोल्ड डांस स्टेप्स हर किसी के दिलों पर वार कर रहे हैं।

इसके साथ ही वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऑडियंस में बैठे तमाम चाचा ताऊ भी उनकी परफॉर्मेंस को खूब इंजॉय कर रहे हैं। मुस्काम बेबी अपने इन ऑडियंस की जेब से पैसे निकलवाने भी कामयाब रही हैं।