home page

Neha Malik Photos : बेडरूम में नेहा मलिक ने करवाया हॉट फोटोशूट, देख लोग बोले-'उफ्फ'

भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस नेहा मलिक अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करती रहती है। नेहा की हॉट तस्वीरें फैंस को दीवाना बना देती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने फोटोज शेयर की है। 

 | 
Neha Malik Photos : बेडरूम में नेहा मलिक ने करवाया हॉट फोटोशूट, देख लोग बोले-'उफ्फ'

HR Breaking News (ब्यूरो)। भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक किसी पहचान की मोहताज नहीं है. हालांकि एक्ट्रेस अपने काम से ज्यादा अपनी बोल्ड इमेज के चलते ज्यादा जानी जाती हैं. नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

नेहा मलिक भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ-साथ पंजाबी फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री से भी जुड़ी हुई हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस बनकर हर तरफ छाने वाली नेहा का जन्म मुंबई में 1990 में हुआ था।

ये भी देखें : My Story : जिस डॉक्टर से मेरी पत्नी ने इलाज करवाया, उसी के साथ कर लिया ये...


एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल शुरू की थी. नेहा को हमेशा से ही मॉडलिंग का शौक था. लगन और कड़ी मेहनत के बाद उन्हें अरब फैशन वीक में टॉप 3 सबसे खूबसूरत महिलाओं में चुना गया था।


भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं है. फिल्मों से पहले एक्ट्रेस सीरियल में भी काम कर चुकी हैं. उन्होंने 2013 में यूटीवी बिंदास पर "फियरलेस" में भी काम किया. नेहा ने बॉलीवुड फिल्म "भंवरी का जाल" से फिल्मों में कदम रखा था।

ये भी देखें : स्टेज पर Rachna Tiwari ने उठाई कुर्ती, लोग हुए बेकाबू


एक्ट्रेस ने अपना पहला म्यूजिक वीडियो मीका सिंह और सोनू निगम के साथ "इश्क करले" किया था. नेहा मलिक ने भोजपुरी के बड़े-बड़े सितारों के साथ भी काम किया है. फिलहाल एक्ट्रेस अपनी बोल्ड अदाओं से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं।