home page

अब Sapna Choudhary मांग रही है 'रसगुल्ला', फैंस कर रहे हैं ऐसे कॉमेंट्स

Sapna Choudhary Dance Video :  सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हाल में ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह रसगुल्ला मांगती हुई दिख रही है। यकीन नहीं होता तो खुद देख लीजिए...
 | 
अब Sapna Choudhary मांग रही है 'रसगुल्ला', फैंस कर रहे हैं ऐसे कॉमेंट्स

HR Breaking News, New Delhi: सपना चौधरी(Sapna Choudhary ) को भला कौन नहीं जानता। उनके डांस के क्या बच्चे क्या बूढ़े हर कोई दीवाने रहते हैं। उनकी फैंस की लिस्ट बहुत लंबी है।  सपना का कोई भी वीडियो जब मार्केट में आता है तो वह साथ की साथ ही वायरल हो जाता है। उनके गानों का युवाओं को बेसब्री से इंतजार रहता है। 

इसे भी देखें : Tara Sutaria ने करवाया हॉट फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस बोले...

सपना का अब सोशल मीडिया पर उनका एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं। सपना के इस डांस को देखने के लिए लाखों लोगों की भीड़ नजर आ रही हैं। सपना जिस गाने पर कमर मटका रही है उस गाने का नाम ‘रसगुल्ला खवा दे’ (Rasgulla Khawade) है।

सपना चौधरी का ये गाना इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। सपना चौधरी स्टेज पर स्टेज तोड़ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस गाने के जरिए वो अपने फैंस से ‘रसगुल्ला खवा दे’ कह रही हैं।

और देखिए : स्टेज पर हरियाणवी डांसर के साथ ताऊ का धमाकेदार डांस, जिसे देखकर रह जाओग हैरान

देखें वीडियो-

आप वीडियो में देख सकते है सपना का अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है जिसे फैंस लगातार सर्च कर रहे हैं। इस पर उनके फैंस भी उनके वीडियो पर तरह-तरह के कॉमेंट्स  कर रहे हैं- कोई कह रहा है, दुकान ही ले आएंगे, किसी ने लिखा- So Sweet, मुंह में पानी आ गया, रसगुल्ले के साथ  और कुछ भी चलेगा, मुंह में पानी आ गया। इस वीडियो अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।