home page

Tara Sutaria ने करवाया हॉट फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस बोले...

Tara Sutaria Latest Pics: एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की है। तारा इन तस्वीरें में बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं। देखें तस्वीरें...
 | 
Tara Sutaria ने करवाया हॉट फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस बोले...

HR Breaking News(डिजिटल डेस्क): एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ड्रेसिंग सेंस के कारण काफी सुर्खियों में रहती है। सुतारिया  के फैंस उनकी लेटेस्ट फोटो और वीडियो के लिए बेताब रहते हैं। उनकी एक-एक पोस्ट पर लाखों लाइक मिलते हैं।

इसे भी पढ़ें : Hina Khan ने मोनोकोनी पहन समंदर किनारे करवाया शूट, किलर अदाओं से फैंस को दिया झटका


एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की अब जल्द ही 'एक विलेन रिटर्न' में नजर आने वाली हैं। अपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। तारा अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।


आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करके फैंस को दीवाना बना लेती हैं। एक बार फिर से तारा की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं। तारा इन तस्वीरें में बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं।

इंस्टाग्राम पोस्ट-


 सुतारिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें उन्होंने कलरफुल ड्रेस पहनी हैं। उनकी ये ड्रेस देख फैंस दीवाने हो रहे है।

तारा ने इसके साथ ही ऑफ वाइट कलर की हाई हील्स भी पहनी हैं। अपने कंप्लीट लुक के लिए तारा ने न्यूड मेकअप किया है और बोलों को खुले रखे है। तारा ने सिल्वर कलर के इयररिंग्स भी पहने हैं। जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आई हैं।

और देखिए: जालीदार कपड़ों में Amrapali Dubey ने Nirahua के साथ किया ऐसा डांस, देखकर फैंस हुए बेहोश

तारा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट में कातिलाना पोज दिए हैं। इन तस्वीरों में तारा ने अपनी दिलकश अदाएं दिखा रही हैं। फैंस को तारा का यह अंदाज खूब पसंद आया है। अब फैंस की इन तस्वीरों से निगाहें नहीं हट रही।
कुछ ही घंटे में लाखों लाइक्स आ चुकी है। वही फैंस ने जमकर कमैंट्स भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा – हॉटनेस ओवरलोड, वही दूसरे यूजर ने लिखा – फायर । फैंस के साथ कई बड़े-बड़े सेलेब्स ने भी कमैंट्स किए हैं।