home page

तू चीज लाजबाब पर Sapna Chaudhary ने दांतों तले होंठ दबाकर लोगों की ओर दिए ऐसे एक्सप्रेशन

हरियाणा की शान सपना चौधरी फैंस के दिलों की धड़कन है। सपना के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। हाल ही में सपना का तू चीज लाजबाब गाने पर गजब डांस वीडियो वायरल हो रहा है। लोगों को ये डांस वीडियो बेहद पसंद आ रहा है। देखें सपना चौधरी का डांस वीडियो- 

 | 
तू चीज लाजबाब पर Sapna Chaudhary ने दांतों तले होंठ दबाकर लोगों की ओर दिए ऐसे एक्सप्रेशन

HR Breaking News (ब्यूरो) : अपने डांस से लोगों का दिल जीतने वाली सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस का डांस वीडियो इतना जबरदस्त होता है कि हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थकता है। सपना चौधरी का डांस देखने के लिए लोग काफी दूर-दूर से आते हैं। वहीं एक्ट्रेस का परफॉर्मेंसेस इतना दिलचस्प होता है कि किसी की भी निगाहें उन पर से नहीं हटती हैं।

ये भी देखें : Gori Nagori ने बीन की धुन पर ऊपर से लेकर नीचे तक हिलाया शरीर

सपना चौधरी के वीडियो ने मचाया तहलका

सपना चौधरी का एक और डांस सोशल मीडिया पर तहलका मचाते देखा जा रहा है। वीडियो में सपना ‘तू चीज लाजबाब’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की अदाएं देख हर कोई घायल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी ने नीले रंग का सूट पहना हुआ है जो बवाल काट रहा है। वीडियो में सपना के ठुमके देख वहां मौजूद लोग अपना आपा खो रहे हैं। एक्ट्रेस लटकों-झटकों के साथ अलग-अलग मूव्स करती नजर आ रही हैं जिसे देख लोग दीवाने हो रहे हैं।


फैंस ने सपना की वीडियो पर दिया जमकर रिएक्शन

ये भी देखें :  महिलाएं कर रही हों ये काम तो पुरुषों को हटा लेनी चाहिए निगाहें

इतना ही नहीं, सपना चौधरी का ये वीडियो को यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। बता दें, अभी तक इस वीडियो पर 49k लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही यूजर्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। आपको बता दें, सपना चौधरी का हर वीडियो उनकी इस वीडियो की तरह वायरल हो रहा है। जिस पर फैंस गजब के रिएक्शन दे रहे हैं।