home page

पूनम पांडे हॉट आंदज की वजह से आई चर्चा में, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल

 Bollywood actress बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप का हिस्सा रही पूनम पांडे (Poonam Pandey) हमेशा से अपने बोल्ड अंदाज से लोगों को घायल कर देती हैं। अब एक बार फिर से पूनम पांडे (Poonam Pandey)ने इंटरनेट का तापमान हाई कर दिया है।
 | 
पूनम पांडे हॉट आंदज की वजह से आई चर्चा में, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल

HR Breaking News (नई दिल्ली) Poonam Pandey पूनम पांडे दर्शकों के बीच अपने हॉट अदाओं की वजह से चर्चा में बनी रहती है। पूनम पांडे अपने अंदाज और बोल्ड फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। अब एक बार फिर से पूनम पांडे की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया(social media) पर खूब वायरल हो रही है।

ये भी देखे


पूनम पांडे की इन तस्वीरों को वायलभयानी ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें उन्हें ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में देखा जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने गले में चैन भी पहनी हैं। लुक की बात करें तो, पूनम ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है। जिसमें वह बेहद बोल्ड नजर आ रही है।

ये भी जानिए :हॉट गर्ल पूनम ने दो हफ्ते पहले की शादी और अब लगाए पति पर ये गंभीर आरोप

पूनम पांडे ने खुले बालों में कैमरे के सामने बेहद बोल्ड पोज दिए हैं। इस तस्वीर में पूनम काफी हॉट लग रही है। वहीं लोगों ने इस पोस्ट को शेयर के साथ लाइक किया है। कमैंट्स की भी बरसात हो रही है।