home page

Pranjal Dahiya : देसी गर्ल ने अपनी अदाओं से फैंस के दिलों पर ढाया कहर, देखें वीडियो

Pranjal Dahiya Dance Video: हरियाणवी सिंगर प्रांजल दहिया अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिल्स शेयर करती रहती है। हाल ही, में प्रांजल ने खतरी सॉन्ग पर एक रिल्स शेयर की है। प्रांजल के डांस वीडियो पर लोग प्यारे कॉमेंट कर रहे हैं। हरियाणवी डांसर की दीवानगी फैंस के सिर चढ़कर बोलती है। देखें-वीडियो

 | 
Pranjal Dahiya : देसी गर्ल ने अपनी अदाओं से फैंस के दिलों पर ढाया कहर, देखें वीडियो

HR Breaking News (ब्यूरो) : Haryanvi Dancer Pranjal Dahiya: हरियाणा की जबरदस्त डांसर प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। देसी गर्ल ने कुछ ही समय में काफी ज्यादा नाम कमा लिया है।

अपनी हर वीडियो में प्रांजल ऐसे एक्सप्रेशन देती हैं जिसे देख अच्छे-अच्छों की बोलती बंद हो जाती है। उनकी अदाएं लोगों को दीवाना बना देती हैं। आपको बता दें, सिर्फ हरियाणा में ही नहीं ब्लिक देश के कोने-कोने में उनके चाहने वाले मौजूद हैं।

ये भी देखें : ये महिला 1000 पुरुषों के साथ बना चुकी है संबंध! धोखा देने में एक्सपर्ट

प्रांजल दहिया ने अपनी अदाओं से लोगों को किया मदहोश

हाल ही में प्रांजल दहिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जो आग की तरह फैलता नजर आ रहा है। वीडियो अपलोड होने के कुछ वक्त में ही ये सुर्खियों में छा गया है। वीडियो में देसी गर्ल अपनी अदाओं से लोगों की बोलती बंद करते देखी जा रही हैं।

प्रांजल इस वीडियो में ‘खतरी’ (Khatri) गाने पर लोगों के होश उड़ा रही हैं। वहीं, एक्ट्रेस का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है और उनका कातिलाना अंदाज देखने के बाद लोग उन्हे बार-बार देख रहे हैं।


प्रांजल दहिया ने फैंस पर ढाया कहर

इस वीडियो में प्रांजल दहिया ने ब्लैक आउटफिट कैरी किया है। जिसके साथ उन्होंने ब्लैक चश्मा भी लगाया है। एक्ट्रेस अपने इस लुक में काफी धाकड़ लग रही हैं। जिसमें वो कयामत बरसा रही हैं। वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने इमोजी शेयर की है।

ये भी देखें : गोरी नागोरी ने अपने कटीले हुस्न से फैंस के दिलों को किया घायल

हरियाणवी डांसर प्रांजल दहिया डांस वीडियो:

ये भी देखें : आरसी उपाध्याय के हॉट जलवे देख ताऊ के छूटे पसीने, वीडियो वायरल

बता दें, देसी गर्ल की इस वीडियो पर 34,614 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। किसी ने कमेंट में ‘गजब’ लिखा है तो किसी ने ‘क्वीन’। इतना ही नहीं एक यूजर ने कमेंट में फायर और हार्ट वाले इमोजी भी शेयर किया है।