home page

Pranjal Dahiya : प्राजंल दहिया ने कहा मेरे सुंदर होने का क्या फायदा...

Pranjal Dahiya Video: प्राजंल दहिया इन दिनों खूब छाई हुई हैं। प्राजल दहिया के डांस और एक्टिंग के लोग दीवाने हैं। प्रांजल का स्टाइलिश लुक लोगों को खूब बहाता है। वहीं इनका डांस भी लोगों के सिर चढ़ बोलता है। प्राजंल दहिया ने थोडे ही समय में एक अलग मुकाम हासिल कर लिया है।

 | 
Pranjal Dahiya New Video

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। हरियाणवी देसी गर्ली प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya)अपनी अदाओं के लिए हमेशा ही सुर्खियां बटोरती रहती हैं। एक्ट्रेस के जलवे इतने कातिलाना हैं कि लोग उन पर मर मिटने के लिए तैयार बैठे हैं। वहीं प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) की सोशल मीडिया पर काफी fan following हैं और एक्ट्रेस अपने फोटो और वीडियो शेयर (Pranjal Dahiya Video) कर हमेशा ही इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहती हैं। एक बार फिर Pranjal का एक वीडियो चर्चा में बना हुआ है। इसे खूब शेयर किया जा रहा है।

ये भी देखें : Haryanvi Dancer : हरियाणवी डांसर प्रांजल दहिया ने सपना चौधरी के ठुमकों को किया फेल, वीडियो वायरल


मेरी कोई नहीं करता तारीफ


हाल ही में प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो आग की तरह फैलता नजर आ रहा है। VIDEO अपलोड होने के कुछ वक्त में ही ये सुर्खियों में छा गया है। 
वीडियो में देसी गर्ल Pranjal Dahiya अपनी अदाओं से लोगों की बोलती बंद करते देखी जा रही हैं। प्रांजल इस वीडियो में अपने फैंस को बोलती नजर आ रही हैं कि मेरे इतने सुंदर होने का क्या फायदा जब किसी को मेरी तारीफ नहीं करनी है।

ये भी जानें : Haryanvi Video : प्रांजल दहिया ने ब्लैक सूट पहन फैंस के दिलों पर ढाया कहर, वीडियो वायरल


Pranjal Dahiya की मासूमियत के लोग हुए दीवाने


Pranjal Dahiya का ये वीडियो देखकर लोग कमेंट सेक्शन में उनकी धड़ाधड़ तारीफ कर रहे हैं। प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) अपने इस वीडियो में इतनी मासूम लग रही हैं कि लोग अपना दिल हार रहे हैं। 
वहीं आपको बता देंस एक्ट्रेस का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है और उनका कातिलाना अंदाज देखने के बाद लोग उन्हे बार-बार देख रहे हैं। इस वीडियो में प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) ने ब्लैक कलर का सूट कैरी किया है। इसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है।

प्रांजल के डांस की भी खूब होती है तारीफ


इस एक्ट्रेस अपने इस लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही फैंस के दिलों पर कयामत बरसा रही हैं। वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘Ki fayida’। 
हम बता दें, देसी गर्ल की इस वीडियो पर 176,143 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही यूजर्स VIDEO  पर कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। किसी ने कमेंट में ‘गजब’ लिखा है तो किसी ने ‘क्वीन’ बताया।