home page

Rajasthani Dance Video : गोरी रानी ने बालू रेत में हिलाया हॉट फिगर

राजस्थानी डांसर गोरी नागोरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में गोर रानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो बालू रेत में डांस करती नजर आ रही है। फैंस इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। देखें गोरी रानी का डांस वीडियो- 

 | 
Rajasthani Dance Video : गोरी रानी ने बालू रेत में हिलाया हॉट फिगर

HR Breaking News (ब्यूरा)। राजस्थान की रानी' और 'हरियाणा की शकीरा' कहलाने वाली गोरी नागोरी (Gori Nagori) बिग बॉस 16 में आने के बाद एक अलग पहचान बन गई है. आज उनकी सोशल मीडिया पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग हैं. उनका डांस देख लोग मदहोश हो जाते हैं।

ये भी देखें : सास दामाद लव स्टोरी : पहले दामाद ने ससुर को पिलाई शराब, फिर रात को सास के साथ किया...

वीडियो पर 14 हजार से ज्यादा लाइक्स

आजकल गोरी सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. वह हर रोज वहां अपना एक नई रील पोस्ट कर रही हैं, जो लोगों को खूब पंसद आ रही है. एक बार फिर गोरी ने एक नई रील डाली है, जिस पर अब तक 14 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

फेमस डांसर गोरी नागोरी इस बार बालू रेत में डांस कर रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि गोरी नागोरी राजस्थान की सांस्कृति ड्रेस लहंगा चोली पहन रेगिस्तान में पायल छनका रही है. उनका यह वीडियो उनके फैंस को बहुत पंसद आ रहा है. वहीं, बैकग्राउंड में 'चुनरी-चुनरी' गाने का म्यूजिक बज रहा है।


रील में गोरी ने ब्लू कलर का लहंगा चोली पहन जबरदस्त चाल चल रही हैं और अपन कमरिया हिला रही हैं. गोरी के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और दर्शक उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

ये भी देखें : भाई बहन का प्यार: बिस्तर पर बहन संग भाई ने किया ये काम, मम्मी पापा को बताते हुए भी आ रही है शर्म

बता दें कि गोरी नागोरी का असली नाम तस्लीमा बानो है और वह एक मुस्लिम फैमिली से ताल्लुक रखती हैं. उनके बॉयफ्रेंड का नाम सनी चौधरी है. हरियाणा का ये गबरु जवान गोरी नागोरी का दीवान है और उससे बहुत प्यार करता है. सनी चौधरी एक एक्टर, प्रोड्यूसर और सिंगर हैं. कई वीडियो और फोटोज में गोरी और सनी की लव केमेस्ट्री दिखाई देती है, जो लोगों को पंसद आ रही है. गोरी बचपन से डांस रही हैं और वह शकीरा की तरह डांसर बनना चाहती हैं।