home page

Rani Chatterjee Post: रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया रोमांटिक वीडियो, फैंस बोले- 'बवाल'

भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। प्यार किया तो निभाना पर रील बना रही हैं। रानी के वीडियो पर फैंस प्यार भरे कॉमेंट कर रहे हैं। देखें-वीडियो

 | 
Rani Chatterjee Post: रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया रोमांटिक वीडियो, फैंस बोले- 'बवाल'

HR Breaking News (ब्यूरो) : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की स्टार रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का नाम टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। गौरतलब है कि रानी चटर्जी कई सालों से भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में काम कर रही हैं।

अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग से उन्होंने करियर की बुलंदियों को हासिल किया है। रानी चटर्जी हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। बता दें, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वहीं रानी हमेशा अपने फैन्स के साथ रूबरू होती हैं।

ये भी देखें : सुनीता बेबी ने लैला मै लैला गाने पर हॉट डांस कर लगाई आग, देखकर बूढे हुए जवान


रानी चटर्जी का वीडियो में दिखा जानलेवा अंदाज

रानी चटर्जी ने हाली ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस ने ब्लैक आउटफिट कैरी किया है। जिसमें वो बेहद हॉट लग रही हैं। रानी अपने इस वीडियो में ‘प्यार किया तो निभाना’ (Pyaar Kiya Toh Nibhana) गाने पर जबरदस्त रील बना रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस की अदाएं इतनी जानलेवा हैं कि लोग अपनी नजरें उन पर से नहीं हटा पा रहे हैं।

ये भी देखें : नम्रता मल्ला ने हिलाया अपना हॉट फिगर, देखकर फैंस के छूटे पसीने


एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन पर लोग घायल

ये भी देखें : नम्रता मल्ला ने अपने फैंस को पिलाया ब्यूटी शेक, हॉट मूव्स देख सब रह गए दंग

रानी चटर्जी वीडियो में एक के बाद एक एक्सप्रेशन दे रही हैं जो हर किसी को घायल कर रहा है। वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘Blooper video’। रानी चटर्जी के इस वीडियो पर उनके फैंस लगातार लाइक कमेंट कर रहे हैं।

अभी तक वीडियो पर 1,025 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही किसी ने कमेंट कर उन्हे ‘दीवानी’ बताया है तो किसी ने ‘क्यूट दी’ बोल कर उनकी तारीफ की है।