home page

नौलखे का हार पर Sanjana Choudhary ने स्टेज पर कूद-कूद कर किया डांस

संजना चौधरी का डांस वीडियो वायलर हो रहा है। संजना चौधरी अपने हॉट डांस से लोगों को दीवाना बना लेती है। डांसर का डांस देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। जब संजना स्टेज पर आती है तो फैंस में जोश भर जाता है। डांसर का तड़का-भड़ता डांस देख फैंस डांस करने से खुद को कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं। देखें डांस वीडियो- 

 | 
नौलखे का हार पर Sanjana Choudhary ने स्टेज पर कूद-कूद कर किया डांस

HR Breaking News (ब्यूरो) : सोशल मीडिया पर हमें आए दिन हरियाणवी डांसर्स का डांस वीडियो देखने को मिलता है। जो काफी ज्यादा वायरल भी होता है। डांसर्स अपनी अदाओं से हर बार लोगों को घायल करने में आगे रहती हैं। इन सब में संजना चौधरी का नाम सबसे पहले आता है। संजना का डांस देखने के लिए लोग काफी दूर-दूर से आते हैं। स्टेज पर जाते ही डांसर बिजली गिराना शुरू कर देती हैं।


संजना चौधरी ने स्टेज पर किया एनरजेटिक डांस

ये भी देखें :  मोहबब्त रंग लाई है पर संजना ने दिखाया फिगर, लोगों ने लगा दिया नोटों का ढेर

बता दें, संजना चौधरी का एक और डांस वीडियो काफी तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। जिसमें वो हरियाणवी गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। साथ ही इतने खतरनाक एक्सप्रेशन दे रही हैं कि लोगों की नजरें उन पर से नहीं हट रही है। स्टेज पर संजना चौधरी का एनरजेटिक डांस देख वहां मौजूद लोग हैरान नजर आ रहे हैं।

संजना चौधरी का अंदाज देख लोग हुए पानी-पानी

ये भी देखें :  शादी की पहली रात दुल्हन ने दूल्हे को ये चीजे देने से किया मना, फिर हुआ ये...

वायरल हो रहे इस वीडियो में संजना ने लाल रंग का सूट पहना है जो उनपर काफी प्यारा लग रहा है। डांसर का कातिलाना अंदाज हर किसी को पानी-पानी कर रहा है। इस वीडियो को चैनल पर अपलोड किया गया है। आपको बता दें, वीडियो अपलोड होने के साथ ही जमकर वायरल हो रहा है। संजना चौधरी के इस डांस वीडियो पर अभी तक ढेरों लाइक आ चुकी है। साथ ही यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर संजना के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।