home page

Sapna Choudhary : सपना चौधरी ने स्टेज पर मचाया ऐसा गदर, फैंस का दिल करने लगा धक-धक

Haryanvi Dancer : सपना चौधरी का डांस शो देखने के लिए फैंस दूर-दूर से आते है. हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना(dancing queen dream)लाखों फैंस के दिलों की धड़कन है।
 
 | 
Sapna Choudhary : सपना चौधरी ने स्टेज पर मचाया ऐसा गदर, फैंस का दिल करने लगा धक-धक

HR Breaking News (नई दिल्ली) : Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनके डांस के लाखों दीवाने हैं. अपने वीडियोज को लेकर वो हर तरफ छाई रहती हैं, उनका डांस किसी सनसनी से कम नहीं है. जिसे देखकर कोई भी बेहाल हो जाता है.

सपना के डांस ने फिर मचाया धमाल

ये भी देखें :  सपना चौधरी को भूल गए फैंस, जब प्रांजल दहिया ने चलाया ठुमकों का जादू


हरियाणवी डांस के मामले मामले में सपना चौधरी(Sapna Choudhary ) का कोई जवाब नहीं है. उन्हें आज भी लोग बहुत प्यार देते हैं. डांस का उनके पुराने वीडियो आज भी सोशल मीडिया(social media) पर धमाल मचा रखा है. इस बाबर उन्होंने एक जबरदस्त गाने पर डांस का वीडियो साझा किया है. इस डांस वीडियो में सपना बिल्कुल पुराने अंदाज में नजर आ रही हैं.

देखें सपना का डांस वीडियो :

सपना चौधरी ने हरियाणवी गाने- 'मेरे सिर पै बंटा टोकणी' पर ऐसा डांस किया कि जिसने भी देखा वो उनका कायल हो गया. सोशल मीडिया पर तो मानिए उनके चाहने वालों ने तारीफों का पुल बांध दिया है. सबसे पहले आप सपना के डांस का ये वीडियो देखिए, उसके बाद खुद ही समझ जाएंगे कि लोग उन्हें आखिरकार इतना प्यार क्यों देते हैं.


सपना के फैंस ने कुछ इस अंदाज में की तारीफ


सपना चौधरी के स्टेज डांस की तारीफ तो हर जगह होती रही है, लेकिन आज भी सपना जब डांस परफॉर्मेंस देती हैं तो हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थकता है. उनके फैंस इस डांस को देखकर तारीफ में क्या-क्या कमेंट कर रहे हैं आपको बताते हैं.


एक यूजर ने लिखा कि 'सपना मैम आप बहुत अच्छी हो, बहुत प्यारी हो, आपकी तरह मुझे भी बनाना है डांसर और मेरा भी सपना है, मैं आपसे मिलकर आपके साथ सेल्फी लूं, आपके साथ एक डांस करने की ख्वाहिश है.' एक यूजर ने तो सपना के साथ डांस करने की विनती कर दी.

एक दूसरे यूजर ने लिखा कि 'मैम आप मेरी फेवरिट हैं, हमेशा सलवार-कुर्ती में डांस किया करो, आप बहुत डीसेंट लगती हैं. आप बहुत खूबसूरत हैं.' एक यूजर ने सपना के चर्चित नाम को कमेंट में लिखा. यूजर ने लिखा- 'Desi chori..'

ये भी देखें : डीजे फ्लोर पर प्रांजल दहिया ने ठुमके लगाकर ढाया कहर, फैंस हुए दीवाने

सपना चौधरी के फैंस की कतार काफी लंबी है, तभी तो वो हमेशा छाई रहती हैं और लाखों के तादाद में लोग उन्हें प्यार करते हैं. सपना ने इस डांस का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड किया है.