home page

Sapna Choudhary Video स्टेज पर घाघरा पहन सपना चौधरी ने किया ऐसा डांस, फेंस ने नहीं झपकाई पलक

हरियाणा (haryana) की सुपर स्टार सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी परिचय की मोहताज नही है। अपने डांस को लेकर सपना चौधरी न केवल हरियाणा में बल्कि पूरे देश में करोड़ो फैंस के दिलों पर राज करती है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में सपना घाघरा पहनकर डांस करती नजर आ रही है। आइए देखते है वीडियो
 
 | 
Sapna Choudhary Video  स्टेज पर घाघरा पहन सपना चौधरी ने किया ऐसा डांस, फेंस ने नहीं झपकाई पलक

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, Sapna Choudhary Dance Video: मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने एक बार फिर अपने लटके-झटकों से चाहने वालों को दीवाना बना लिया है. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें सपना (Sapna Choudhary) अपने देसी अंदाज से लोगों की रातों की नींद उड़ा रही हैं. सपना का दिलकश अंदाज आपको भी जरूर पसंद आएगा. देसी स्टार सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें वो खूबसूरत लहंगा पहन झूम कर नांच रही हैं. 

 

देसी लुक में खूबसूरत दिखीं सपना

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने कुछ ही देर पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है. आपको बता दें कि थोड़े से वक्त में सपना के वीडियों को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, लोग सपना के डांस के साथ-साथ खूबसूरती की भी तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में डांसर ने एक गोल्डन कलर का सॉटन लहंगा पहना हुआ है. वो अपने गाने पर झूम कर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 


पसंद आ रहा है सपना का वीडियो

आपको बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपनी लाइफ के खूबसूरत पलों को फैंस के साथ अक्सर शेयर करती हैं. इसके अलावा सपना कई म्यूजिक विडियोज में भी नजर आ चुकी हैं. सपना के स्टेज शो में लोगों की भीड़ लग जाती है. इसके अलावा डांसिंग क्वीन सपना चौधरी रिएलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) में भी दिखाई दी थीं. 'बिग बॉस' के बाद सपना की पॉपुलैरिटी में काफी बढ़ोतरी हुई है.