home page

Sapna Choudhary ने तंग सूट में मटकाई कमरिया, देख लोगों के तन बदन में लगी आग

सपना चौधरी जब स्टेज पर आती है तो फैंस देखने के लिए उतावले हो जाते हैं। सपना का डांस देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। सपना का देसी स्टाइल फैंस को खूब पसंद आता है। सपना चौधरी लाखों फैंस के दिलों की धड़कन है। 

 | 
Sapna Choudhary ने तंग सूट में मटकाई कमरिया, देख लोगों के तन बदन में लगी आग

HR Breaking News (ब्यूरो)। अपने यूनिक डांस स्टाइल के लिए मशूहर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता. देश-दुनिया में उनके प्रशंसकों की संख्या लाखों करोड़ों हैं, जो अपने स्टार की एक झलक पाने को तरसते हैं. चौधरी के स्टारडम का अंदाजा महज इससे लगाया जा सकता है कि उनके डांस प्रोग्राम में हजारों या यूं कहें लाख लोगों की भीड़ जुट जाती है.

ऐसा नजारा किसी बड़े फिल्मी स्टार के कार्यक्रम में भी बमुश्किल देखने को मिलता है. सपना चौधरी सोशल मीडिया में भी खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन उनके वीडियो इंस्टाग्राम पर छाए रहते हैं।

 

 

ये भी देखें : सास दामाद लव स्टोरी : पहले दामाद ने ससुर को पिलाई शराब, फिर रात को सास के साथ किया...


आते ही छा गया सपना चौधरी का वीडियो


सपना चौधरी ने सोमवार 21 मार्च को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस वीडियो अपलोड किया जो आते ही छा गया. वीडियो कुछ ही घंटों में लाखों बार देखा जा चुका है

और एक लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो किसी कार्यक्रम से जुड़ा मालूम होता है जिसमें बड़ी तादाद में भीड़ उनका डांस देखने के लिए स्टेज पर नजरें गढ़ाए है. देख सकते हैं कि जैसे ही बैंकग्राउंड में हरियाणवी गाने की धुन सुनाई दी तुरंत सपना चौधरी की एंट्री हो गई. पीले सूट में सपना चौधरी की खूबसूरती देखने लायक होती है।

वीडियो में देख सकते हैं कि स्टेज पर एंट्री मारते ही सपना चौधरी ने अपने गजब डांस से धर्राटे काट दिए. शुरुआत में उनका डांस थोड़ा नॉर्मल सा मालूम पड़ता है कि मगर चंद सेकंड के वीडियो उन्होंने ऐसे-ऐसे डांस स्पेट कर दिए कि आप भी फैन हो जाएंगे. चौधरी के एक डांस स्टेप ने तो हिला डाला।

ये भी देखें : भाई बहन का प्यार: बिस्तर पर बहन संग भाई ने किया ये काम, मम्मी पापा को बताते हुए भी आ रही है शर्म


वीडियो सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है. वीडियो को अभी तक 1.05 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और नेटिजन भी डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।