home page

चटक-मटक गाने पर Sapna Choudhary ने कूद-कूद कर किया कातिलाना डांस

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी लोगों के दिलों पर राज करती है। उनके डांस वीडियोज आते ही वायरल हो जाते हैं। सपना का स्टेज शो देखने के लिए लाखों में फैंस की भीड़ जमा हो जाती है। इस वीडियो में डांसर गजब का डांस करती नजर आ रही है। 

 | 
चटक-मटक गाने पर Sapna Choudhary ने कूद-कूद कर कातिलाना डांस

HR Breaking News (ब्यूरो)। Haryanvi Dance Video : सपना चौधरी के चाहने वालों की आज कमी नहीं हैं। सपना के गाने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देते हैं। वहीं अब सपना चौधरी का एक स्टेज शो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें वो अपनी अदाओं से लोगों का दिल धड़का रही हैं। सपना के डांस का हर कोई दीवाना है और उन्हें देखना कै फैंस को हमेशा ही बेसब्री से इंतजार रहता हैं। सपना के डांस शो को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते है। वहीं अब उनका एक गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

 

ये भी देखें : Relationship Tips : ऐसे पुरुषों की ओर महिलाएं होती हैं आकर्षित

 

सपना चौधरी का एक डांस वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रहा है जिसे लोग बार-बार सर्च करके देख रहे हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम ‘चटक मटक’ (Chatak Matak) है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सपना चौधरी इस गाने पर धमाकेदार डांस कर रही हैं और उनको देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ नजर आ रही हैं। वहीं इस गाने को चंदा वीडियो के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है।

सपना चौधरी ने अपने स्टेज शो के दौरान सूट पहना हैं जिसमें वो अपने लटको-झटको सो लोगों के दिलों को घायल कर रही हैं। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि लोग अपने मोबाइल फोन में उनका वीडियो भी बना रहे है। इतना ही नहीं लोग इस गाने पर रील भी बना रहे है और अभी तक इस डांस को लाखों लोग देख चुके हैं।

ये भी देखें : Bihar News : ससुर की प्यास बुझाने के लिए रात को कमरे में जाती थी बहू, बेटे को पता चला तो...


बता दें, सपना चौधरी आज एक बड़ी स्टार हैं जो अपने एक शो के लिए लाखों रुपये चार्ज करती हैं। सपना चौधरी की एक झलक के फैंस दीवाने हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है जो अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं।