home page

Shweta Sharma की हॉट फोटोज को देख लोग हुए पानी-पानी

भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की है। एक्ट्रेस की तस्वीरें लोगों का ध्यान अपनी और खींच रही है। 

 | 
Shweta Sharma की हॉट फोटोज को देख लोग हुए पानी-पानी

HR Breaking News (ब्यूरो)। एक्ट्रेस श्वेता शर्मा को भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस कहा जाता है. श्वेता की तुलना सनी लियोनी से की जाती है. श्वेता शर्मा के हुस्न का जादू ऐसा चलता है कि फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं।

श्वेता शर्मा ने बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रही हैं. श्वेता शर्मा की इन हॉट फोटोज को देखने आपको सर्दी में भी गर्मी का अहसास होने लगेगा।

ये भी पढ़ें : My Story : मैं बेड पर सो रही थी, मेरे देवर ने पीछे से आकर कर दिया ये काम
 

श्वेता शर्मा की इन फोटोज को देखकर फैंस पानी-पानी हो रहे हैं. हद से ज्यादा बोल्ड फोटो में श्वेता शर्मा के सेक्सी आउटफिट पर नजरें अटक रही हैं।


इस ड्रेस में श्वेता शर्मा ने दिए ऐसे पोज दिए हैं कि किसी का भी मन मचल जाए. उनकी स्माइल पर हर कोई फिदा है. एक्ट्रेस को बिकिनी में देखकर फैंस आहें भरने को मजबूर हो रहे हैं।

श्वेता शर्मा अक्सर अपने सेक्सी लुक की फोटो शेयर करती रहती हैं. उनके हर लुक को फैंस को खूब पसंद करते हैं. श्वेता शर्मा की तस्वीरों से नजर हटाना मुश्किल है।

ये भी पढ़ें : My Story : मेरी जिंदगी में हैं 2 महिलाएं, मैं दोनों के साथ करना...


श्वेता शर्मा कई भोजपुरी म्यूजिक वीडियोज में आ चुकी हैं. गाने में उनके शानदार मूव्स और कातिलाना अदाएं देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे।