home page

शमा सिकंदर ने फोटोशूट में दिए हॉट पोज, फैंस ने खूब लुटाया प्यार

Television industryटेलीविजन इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड मे भी अपनी अदाओं का जादू चलाने वाली एक्ट्रेस शाम सिकंदर ( Shama Sikander ) इन दिनों इंस्टाग्राम का तापमान हाई कर रही हैं। शाम सिकंदर(Sham Sikandar ) अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया(social media) पर खूब एक्टिव रहती हैं।
 | 
शमा सिकंदर ने  फोटोशूट में दि हॉट पोज, फैंस ने खूब लुटाया प्यार

HR Breaking News (नई दिल्ली) Sham Sikandar शाम सिकंदर की एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें उनके इंस्टग्राम पर देखने को मिल जाएंगी। वह लगभग हर दिन अपने पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब एक बार फिर से उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीर(latest photo) शेयर की है। जिसने उन्हें समुंदर के किनारे बैठे हुए देखा जा रहा है। अब यह तस्वीरें सोशल मीडिया(social media) पर आप की तरह फैल रही है।

ये भी देखे

 

 


हाल ही में शमा सिकंदर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें उन्हें व्हाइट कलर की ड्रेस में देखा जा रहा है। एक्ट्रेस की लुक की बात करें तो यहां उन्होंने बोल्ड मेकअप किया है और बालों को हवा में लहराते हुए छोड़ दिया है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है।

ये भी जानिए :बिकनी पहन पूल में उतरी शमा सिकंदर, कातिल अदाओं से पानी में लगाई आग

शमा सिकंदर ने समुंद्र के किनारे बेहद बोल्ड पोज दिया है। जिसे देख फैंस का नजर हटाना मुश्किल हो रहा है। शमा की अदाओं ने एक बार फिर से फैंस को मदहोश कर दिया है। फैंस ने इस तस्वीर को लाइक के साथ शेयर किया है। फैंस कमेंट बॉक्स मे लगातार अपनी इमोजी सेंड कर रहे हैं।