home page

सिंपल लाइफ और करोड़ों का मालिक, Bollywood के इस एक्टर की नेट वर्थ आपकी उड़ा देगी नींद

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर अरिजीत सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अरिजीत सिंह के सॉन्ग फैंस को खूब पसंद आते हैं। फैंस उनके गानों को बार-बार सुनना पसंद करते हैं। 

 | 
सिंपल लाइफ और करोड़ों का मालिक, Bollywood के इस एक्टर की नेट वर्थ आपकी उड़ा देगी नींद

HR Breaking News (ब्यूरो)। सिंगिंग की दुनिया में इस वक्त अगर किसी का जलवा है तो वह अरिजीत सिंह हैं। बता दें कि अरिजीत न सिर्फ हाईएस्ट पेड सिंगर हैं, बल्कि हाईएस्ट टैक्सपेयर भी हैं।

ये भी देखें : 82 साल के ससुर को खुश करने में जुटी 24 साल की बहू, हर रात कमरे में जाकर करती ये काम

अरिजीत सिंह बॉलीवुड के ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने अपनी आवाज से हर किसी को दीवाना बना लिया है. लोग उनके गाने सिर्फ सुनते ही नहीं हैं, बल्कि उन्हें दिल से महसूस भी करते हैं।

बता दें कि अरिजीत सिंह को किंग ऑफ प्लेबैक सिंगिंग भी कहा जाता है. यही वजह है कि वह इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड सिंगर्स में शुमार हैं।

अगर अरिजीत की नेट वर्थ की बात की जाए तो आप हैरान रह जाएंगे. बेहद सादगी से रहने वाले अरिजीत सिंह एक फिल्मी गाने के लिए 8-10 लाख रुपये चार्ज करते हैं।

अरिजीत की नेट वर्थ की बात करें तो उनकी नेट वर्थ 70 मिलियन डॉलर से ज्यादा है. एक घंटे के लाइव कॉन्सर्ट के लिए वह 1.5 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं।

ये भी देखें : Meri Kahani : हनीमून से आने के बाद मेरी पत्नी मुझे नही कर पाती है खुश, कहीं उसने...

अरिजीत इंडस्ट्री के हाईएस्ट टैक्सपेयर भी हैं. इसके अलावा वह एक एनजीओ का भी हिस्सा हैं. हालांकि, सुपरस्टार होने के बावजूद वह बेहद सिंपल जिंदगी जीते हैं।