home page

रसगुल्ले बरगा गात पर Sunita Baby ने सहज-सहज तोड़ी अंगड़ाई

यूं तो डांस वीडियो आए दिन ही इंटरनेट पर आते रहते हैं। हाल ही में सुनीता बेबी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो गजब एक्सप्रेशन देती नजर आ रही है। सुनीता के लटके-झटकों को देख लोग डांसर के दीवाने हो जाते हैं। देखें डांस वीडियो- 

 | 
रसगुल्ले बरगा गात पर Sunita Baby ने सहज-सहज तोड़ी अंगड़ाई

HR Breaking News (ब्यूरो) : हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी की मदमस्त अदाएं देख हर कोई उन पर घायल हो जाता है। डांसर जब स्टेज पर जाती हैं, वैसे ही लोगों के दिलों का तापमान बढ़ना शुरू हो जाता है। सुनीता बेबी डांस करते हुए इतने गजब के एक्सप्रेशन देती हैं, जिसे देख वहां मौजूद बुजुर्ग के भी पसीने छूटने लगते हैं। वहीं, सुनीता बेबी की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है और वो अपना जलवा दिखा कर लोगों को अपना शिकार बना लेती हैं।

ये भी देखें : दिन में ये काम करने से महिलाओं को मिलती है भरपूर संतुष्टि

सुनीता बेबी ने डांस कर मचाया गदर

बता दें, एक बार फिर सुनीता बेबी का डांस सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलता नजर आ रहा है। वीडियो में डांसर लाल कलर के सूट में नजर आ रही हैं। जिसमें वो खूबसूरत बला लग रही हैं। सुनीता बेबी इस वीडियो में ‘रसगुल्ले बरगा गात’ गानें पर डांस कर रही हैं और वो अपने इस डांस में गदर मचा रही हैं। साथ ही सुनीता बेबी के लटके-झटके देख वहां मौजूद हर कोई अपना आपा खो रहा है।

डांसर की वीडियो ने लोगों को किया बेकाबू

ये भी देखें : Akanksha Puri के फोटोशूट ने पानी मे लगाई आग, दिखाया कातिलाना लुक

डांस करते हुए सुनीता बेबी ने इतने गजब के एक्सप्रेशन दिए हैं जिसे देख हर कोई बेकाबू हो रहा है। वहीं सुनीता बेबी के डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। वीडियो की बात करें तो अब तक सुनीता बेबी के वीडियो पर अभी तक 35k लाइक आ चुके हैं। साथ ही इस वीडियो पर हजारों में लाइक्स आ चुके हैं और यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर सुनीता बेबी के डांस की तारीफ कर रहा है। साथ ही ये अब सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर भी शेयर किया जा रहा है।