home page

TV Actresses : टीवी की संस्कारी बहुओं ने जब कैमरे के सामने दिए हॉट पोज तो फैंस की रूकी सांसें

टीवी की संस्कारी बहुओं ने हॉट फोटोज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। हाल ही में कई एक्ट्रेसस ने अपने फोटोज शेयर किए हैं। जिनमें वो सारा दिन साड़ी में रहने वाली एक्ट्रेसस पानी में बिकिनी पहने पोज देती नजर आ रही है। एक्ट्रेसस का ऐसा फोटोशूट देखकर फैंस दीवाने हो गए।  

 | 
TV Actresses : टीवी की संस्कारी बहुओं ने जब कैमरे के सामने दिए हॉट पोज तो फैंस की रूकी सांसें

HR Breaking News (ब्यूरो)। कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने छोटे पर्दे पर संस्कारी बहुएं बन घर-घर में अपनी खूब पहचान बनाई. हालांकि रियल लाइफ में वो सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं।


टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) सीरियल 'छोटी बहु' से काफी पॉपुलर हुईं थीं. हालांकि अब अक्सर ही सोशल मीडिया पर उनकी हॉट तस्वीरें वायरल होती रहती हैं।

ये भी देेखें : My story : मैं पति की गंदी आदतों से हो चुकी हूं परेशान


ग्लैमर के मामले में छोटे पर्दे की गोपी बहु यानी देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) भी किसी से कम नहीं हैं. इस तस्वीर में एक्ट्रेस बेहद ही हॉट लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं।

इस लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) भी हैं, जो अपने ग्लैमरस लुक से हमेशा ही सोशल मीडिया का पारा हाई करती रहती हैं. निया इंस्टाग्राम पर इस तरह की तस्वीरें अक्सर ही पोस्ट करती रहती हैं।


यूं तो श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की उम्र 42 साल हो चुकी हैं, लेकिन इस उम्र में भी वो बला की खूबसूरत लगती हैं. उनके लुक और अंदाज़ को देख अक्सर फैंस उनके बारे में कहते रहते हैं कि उम्र के साथ उनकी खूबसूरती और भी निखर रही है।

कलर्स टीवी के शो 'नागिन' से मॉनी रॉय (Mouni Roy) ने भी खूब सुर्खियों बटोरी थीं. हालांकि अब वो सोशल मीडिया पर अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. वो कभी बिकिनी लुक में तो कभी मोनिकिनी ड्रेस में जलवे बिखेरती नजर आती हैं।


हिना खान (Hina Khan) स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में संस्कारी बहु अक्षरा के रोल में दिखीं थीं. हालांकि सोशल मीडिया पर टीवी की ये बहु अपने ग्लैमर के जलवे बिखेरती हैं।

ये भी देेखें : सास दामाद लव स्टोरी : पहले दामाद ने ससुर को पिलाई शराब, फिर रात को सास के साथ किया...

टीवी की नागिन फेम तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की खूबसूरती का भी लोगों के ऊपर खूब जादू चलता है. लोग तेजस्वी के लुक के कायल हैं।