home page

Urfi Javed Viral Video : उर्फी जावेद ने साड़ी के साथ नहीं पहना ब्लाउज, फैंस के उडे होश

उर्फी जावेद अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। हाल ही में उर्फी जावेद(urfi javed) का एक वीडिया वायरल(Viral Video ) हो रहा है जिसमें उर्फी ब्लैक साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही है। 
 
 | 
Urfi Javed Viral Video : उर्फी जावेद ने साड़ी के साथ नहीं पहना ब्लाउज, फैंस के उडे होश

HR Breaking News (नई दिल्ली) : टीवी अभिनेत्री और बिग बॉस फेम उर्फी जावेद अपने कपड़ों की वजह से हमेशा ही चर्चा में बानी रहती है। उर्फी कब क्या पहन ले इसका कोई भरोसा नहीं रहते है। उर्फी जावेद कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी है लेकिन उनको असली पहचान बिग बॉस(Big Boss) से मिली थी जहा वो  कंटेस्टेंट के तौर पर आई थी। जीत तो नहीं सकीय लेकिन सुर्खियां खूब बटोरी थी। हलाकि उनके फैशन को फैंस पसंद भी खूब करते है। उर्फी जावेद का हालही में एक वीडियो सामने आया जिसके बाद से उनकी बहुत चर्चा हो रही है। चलिए जानते है की इस बार उन्होंने ऐसा क्या कर दिया है...

ये भी देखें :  सपना चौधरी ने स्टेज पर दिखाए हॉट मूव्स, फैंस पर चढ़ा प्यार का खुमार

दरअसल आपको बता दे की इस बार उर्फी जावेद कुछ अलग ही लुक में नजर आई है। इस बार उनकी ड्रेसिंग स्टाइल की बहुत चर्चा हो रही है। उर्फी जावेद का ये वीडियो वायरल भयानी ने अपने इंस्टग्राम पर शेयर किया है। इस दौरान वी बहुत ही सुंदर लग रही थी। बता दें की उर्फी हाल ही में मुंबई में आयोजित एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचीं थीं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक ट्रांसपेरेंट के साथ ब्लाउज की जगह ब्लैक कलर की ब्रा पहनी थी।

और भी देखें : 

Urfi Javed Viral Video : उर्फी जावेद ने साड़ी के साथ नहीं पहना ब्लाउज, फैंस हुआ हैरान

उन्होंने नाक में नथ और झूमर पासा पहना हुआ था। वहीं बालों में उन्होंने बन बनाया। वही वो बार-बार अपनी साड़ी के पल्ले को कैमरे के सामने ही ठीक करती दिख रही हैं। साथ ही कई बार उर्फी कैमरे के सामने साड़ी के पल्लू को खिसकाकर पोज करती हुई नजर आईं। उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।
वीडियो में उर्फी के साथ सिंगर अब्दु रोजिक नजर आ रहे हैं। उर्फी इवेंट में अब्दु रोजिक के बगल में बैठ कर उनसे बाते करती नजर आ रही हैं।