home page

Viral Dance Video : सपना चौधरी के साथ स्टेज पर हुई ऐसी गंदी हरकत, वीडियो हुआ वायरल

वैसे तो सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के डांस वीडियोज की कोई कमी नहीं है। हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें उनके साथ कुछ गलत हरकत हुई। सपना जब स्टेज पर डांस कर रही थी। तो एक फैन उनके साथ गलत हरकतें करने लगा। देखें वायरल वीडियो- 

 | 
Viral Dance Video : सपना चौधरी के साथ स्टेज पर हुई ऐसी गंदी हरकत, वीडियो हुआ वायरल 

HR Breaking News (ब्यूरो)। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का कोई भी गाना सोशल मीडिया पर आग लगा देता है. वो जहां भी जाती हैं, महफिल लूट ले जाती हैं. इन दिनों उनका एक स्टेज शो का वीडियो खूब देखा जा रहा है और आपको बता दें कि यह सपना चौधरी का एक स्टेज का वीडियो का है. इस वीडियो में वो रेड कलर के सूट में डांस करती नजर आ रही हैं। लेकिन तभी उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि लोग हैरान रह गए।

ये भी देखें : My story : मेरा पति दूसरी महिला के साथ कर रहा था ये काम, मैंने रंगे हाथों पकड़ा

स्टेज पर गिरीं सपना

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अपने बेहतरी डांसिंग परफॉर्मेंस और अदाओं से लोगों को इम्प्रेस कर रही हैं. इस बीच कुछ लोग स्टेज पर चढ़कर उनके ऊपर पैसों की बारिश करने लग जाते हैं. इस वीडियो में नजर आ रहा है एक शख्स आता है और सपना के साथ गलत हरकतें करने लगता है। 

वीडियो हो गया वायरल

ये भी देखें : Meri Kahani : 10 साल से वो मेरे ले रहा था मजे, फिर उसने...

सपना चौधरी का एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो कातिलाना डांस करती नजर आ रही है। इस वीडियो में सपना फैंस के बीच डांस करती नजर आ रही है। सपना का देसी अंदाज में डांस देख इतने उतावले हो जाते हैं की स्टेज पर चढ़ने की कोशिश करते हैं। सपना स्टेज पर जैसे ही मुंह पर चुन्नी डालकर डांस करने लगी एक शख्स उनपर नोटों की बारिश करने लगा।