home page

Yashika Anand के लुक के लोग हुए दीवाने, बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को पिलाया पानी

Yashika Anand photoshoot: बॉलीवुड एक्ट्रेस याशिका आनंद इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। याशिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। याशिका की तस्वीरों को देखकर फिदा हो गए। एक्ट्रेस की तस्वीरों पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरों पर लाखों लाइक्स और कॉमेंट आ चुके हैं। 

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : याशिका आनंद (Yashika Anand) एक इंडियन फिल्म ऐक्ट्रेस और इंस्टाग्राम मॉडल हैं जो खासतौर पर तमिल फिल्मों में काम करती हैं। उनकी एक से बढ़कर फोटोज इंटरनेट (Yashika Anand Instagram) पर धमाल मचाती हैं।

आज हम आपके लिए सैसी संडे (Sassy Sunday) सीरीज में याशिका आनंद की प्रोफाइल और उनके बारे में इन्फॉर्मेशन। ऐक्ट्रेस का जन्म 4 अगस्त 1999 को पंजाब में हुआ था। उन्होंने हिट फिल्म ‘धुरुवंगल पथिनारू’ से अपनी शुरुआत की, जहां उन्होंने श्रुति के रोल में लीड रोल प्ले किया था। वह एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और एक फैशन मॉडल के रूप में ज्यादा फेमस हैं।

ये भी देेखें : Gori Nagori ने स्टेज पर दिखाए अपने हुस्न के जलवे, देख बूढे हुए पसीने से तर


याशिका जिस भी अवॉर्ड फंक्शन में शिरकत करती हैं, सभी की निगाहें बन उन्हीं पर टिकी रहती हैं। लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। 


औरतों के लिए उठाई आवाज

Yashika Anand के लुक के लोग हुए दीवाने, बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को पिलाया पानी 


याशिका को इंटरव्यूज में भाग लेने में उनके साहस के लिए भी जाना जाता है और उन्होंने समाज में लड़कियों और महिलाओं की स्थिति और बेहतरी के लिए चिंताओं को उठाया है।

 डेटिंग?


याशिका आनंद फिलहाल बहुत कम उम्र की हैं। हालांकि उनकी अभी शादी नहीं हुई है और वो किसी को डेट भी नहीं कर रही हैं।


फिटनेस फ्रीक हैं खूबसूरत ऐक्ट्रेस

Yashika Anand के लुक के लोग हुए दीवाने, बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को पिलाया पानी 

ये भी देेखें : संजना चौधरी ने स्टेज पर किया कमरतोड़ डांस, फैंस बोले- 'छोरी धुआंधार'


याशिका आनंद बेहद खूबसूरत हैं, इसमे कोई दो राय नहीं है। अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए वो कई सारे फिटनेस रूटीन फॉलो करती हैं। याशिका की तस्वीरों को देखकर दीवाने हो जाते हैं। फैंस प्यार भरे कॉमेंट करते हैं। 


कम उम्र में मॉडलिंग फिर ऐक्टिंग


याशिका आनंद ने 16 साल की उम्र में एक मॉडल के साथ-साथ एक इंस्टाग्राम फेम के रूप में लोगों के बीच लोकप्रियता हासिल की। इसके बाद 2016 में अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत की।


'बिग बॉस तमिल' का ऑफर मिनटों में ठुकरा दिया

Yashika Anand के लुक के लोग हुए दीवाने, बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को पिलाया पानी 


अपने फ़िल्मी करियर के अलावा, उन्हें बिग बॉस तमिल के पहले सीज़न का ऑफर भी मिला, जिसे कमल हासन ने होस्ट किया था, लेकिन उन्होंने 'धुरुवंगल पथिनारु' की सफलता के बाद अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए वो ऑफर ठुकरा दिया।

ये भी देेखें : Deepti Rawat ने स्टेज पर दिए ऐसे पोज, देख फैंस बोले-'छोरी तो कतई जहर'


एडल्ट फिल्म में काम के लिए हुई ट्रोलिंग


IAMK में उनकी भूमिका के लिए, उन्हें एक एडल्ट कॉमेडी में ऐक्टिंग करने के लिए भी खूब ट्रोल किया गया था।