home page

Aamrapali Dubey ने बंद कमरे में निरहुआ के साथ किया रोमांस, वीडियो हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और सुपरस्टार दिनेश लाल यादव का एक रोमांटिक वीडियो वारयल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों जमकर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। फैंस इस वीडियो पर हार्ट के इमोजी भेज रहे हैं। देखें वीडियो....

 | 
Aamrapali Dubey ने बंद कमरे में निरहुआ के साथ किया रोमांस, वीडियो हुआ वायरल

HR Breaking News (ब्यूरो)। भोजपुरी सिनेमा अब मनोरंजन की दुनिया में अपने पैर जमा चुका है. भोजपुरी इंडस्ट्री में कई सितारे ऐसे हैं जो एक साथ बेहद कमाल लगते हैं. उनकी जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती हैं. ऐसी ही एक जोड़ी है दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey)की. निरहुआ और आम्रपाली जब-जब एक साथ पर्दे पर नजर आते हैं तो गर्दा उड़ा देते हैं. दोनों का गजब का डांस, दोनों के तेवर, दोनों की एक साथ कैमिस्ट्री फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती है।


आम्रपाली ने निरहुआ के साथ किया रोमांस

ये भी देखें : My story : मुझे मेरे पति में नहीं है कोई दिलचस्पी, दूसरे मर्द के साथ करना चाहती हूं ये काम


आम्रपाली ने अपने करियर में सबसे ज्यादा फिल्में निरहुआ के साथ ही की हैं. आने वाले वक्त में भी ये धमाकेदार जोड़ी एक साथ पर्दे पर नजर आती रहेगी. आम्रपाली और निरहुआ ने एक साथ कई सारे हिट गाने दिए हैं. इनके चाहनेवालों का मानना है कि ये जोड़ी जब पर्दे पर आएगी, तो हिट की गारंटी साथ लेकर आएगी. इसी बीच दोनों का एक पुराना गाना इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली का बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है।


भोजपुरी गाने पर दोनों हुए रोमांटिक


आम्रपाली और निरहुआ के इस गाने का नाम है ‘राजा जब तू चीख लेबा हो’. गाने में आम्रपाली की कातिलाना अदाओं ने निरहुआ के होश उड़ा दिए हैं. उनके तेवर देख निरहुआ खुद पर काबू नहीं रख पा रहे हैं. वहीं आम्रपाली अपनी अदाओं से निरहुआ के होश उड़ाने में लगी हुई हैं. ये गाना इस जोड़ी की हिट फिल्म राम लखन का है. जो एक बार फिर से यूट्यूब पर छाया हुआ है।

देखें ताबड़तोड़ रोमांस वीडियो- 

ये भी देखें : Sapna Choudhary ने जंफर उठाकर किया ऐसा डांस, देखते रह गए लोग


साड़ी पहनकर आम्रपाली कहर ढाती हुई नजर आ रही हैं. उनके कहर से निरहुआ भी खुद को बचा नहीं पा रहे हैं. आम्रपाली जब-जब अपने बोल्ड रुप में आती हैं, उनके सामने अच्छे-अच्छे नहीं टिक पाते हैं. एक्ट्रेस भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उनकी फिल्मों और गानों का फैंस हमेशा इंतजार करते रहते हैं. निरहुआ और आम्रपाली के गाने रिलीज होते ही वायरल होने शुरू हो जाते हैं।