home page

Avneet Kaur Bold Photos : अवनीत कौर की इन फोटोस ने इंटरनेट पर लगाई आग, फोटोस देख फैन बोल उठे "तौबा तौबा "

टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर को आज कौन नहीं जनता, हाल ही में अवनीत ने स्विमिंग पूल में ऐसा फोटोशूट करवाया जिसे देख सब हैरान रह गए ।  फोटोस देख फैन बोल उठे तौबा तौबा।  आइये देखते हैं अवनीत की इन फोटोस को 
 | 
Avneet Kaur Bold Photos

HR Breaking News, New Delhi : टीवी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया स्टार अवनीत कौर (Avneet Kaur) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. बेहद कम उम्र में ही हर कोई उन्हें जानता है. आज उन्होंने बड़े पर्दे तक अपनी खास पहचान बना ली है. 
अवनीत एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बोल्ड इमेज को लेकर भी खूब खबरों में छाई रहती हैं. आए दिन अवनीत अपना फोटोशूट कराती नजर आ रही हैं. एक बार फिर सोशल मीडिया पर अवनीत का नया फोटोशूट वायरल हो रहा है


अवनीत को सोशल मीडिया स्टार भी कहा जाता है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ अपना नई-नई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. 

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना नया फोटोशूट शेयर किया है. जिसमें वे काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही है. इस फोटोशूट में अवनीत ने ब्रालेस होकर ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहनी हुई है.

इन तस्वीरों में अवनीत बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है. ब्लैक मोनोकिनी में अवनीत बला की हॉट नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में अवनीत पूल साइड पर खड़े होकर पोज देती नजर आ रही हैं. 
एक्ट्रेस इस फोटोशूट में कातिलाना अदाओं ने फैंस के दिलों की धड़कनों को तेज कर दिया है. इन तस्वीरों पर सभी की निगाहें थम सी गई हैं.
21 साल की अवनीत ने एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी, उन्होंने 09 साल की उम्र में ही अपना एक्टिंग डेब्यू कर लिया था