home page

Bhabhi Dance Video : छत पर भाभी ने लगाए ताबड़तोड़ ठुमके, देख लोगों को आया पसीना

वैसे तो सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर्स के डांस वीडियो आए दिन वायरल होते हैं। हाल ही में एक लड़की का हॉट डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो कातिलाना अंदाज में डांस करती नजर आ रही है। देखें डांस वीडियो-

 | 
Bhabhi Dance Video : छत पर भाभी ने लगाए ताबड़तोड़ ठुमके, देख लोगों को आया पसीना

HR Breaking News (नई दिल्ली)। सोशल मीडिया पर आए दिन खूब वीडियो वायरल होते हैं। डांस के शौकीनों के लिए आज देसी डांस भी अच्छे व्यूज पाने का एक बेहतरीन विकल्प है। अब अगर किसी को देसी ठुमके लगाने ही हैं, तो वह सपना चौधरी से अच्छे और कौन ही लगाएगा। इसी कारण अब जो एक वीडियो वायरल हो रही है,

उसमें एक भाभी सपना के जैसे ही एक दम एनर्जी से डांस करती नजर आ रही हैं। सपना आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है और हर कोई उनके जैसा ही डांस करना चाहता है। अब एक भाभी खूबसूरत ऑफ व्हाइट और रेड लहंगा पहने नजर आ रही हैं जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं। इन्होंने घर की छत पर उछल-उछलकर ऐसे ठुमके लगाए है, जैसे सपना किसी प्रोग्राम में स्टेज पर लगाती हैं।

ये भी पढ़ें : Affair : पति को रंगे हाथों पकड़ने के लिए पत्नी छत पर छुपकर कर रही थी इंतजार

बिग बॉस फेम और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। सपना चौधरी के डांस शो में आमतौर पर हरियाणा में हजारों प्रशंसकों की भीड़ देखी जाती है। हम अक्सर उनके प्रशंसकों को उनके गानों पर पागल होते हुए देखते हैं। एक शो में तो एक बुजुर्ग भी दर्शकों के बीच में डांस करने लगा, उस समय सपना स्टेज पर डांस कर रही थीं। ऐसी ही दीवानगी इस महिला में भी देखी गई।


पायल की झंकार और फिर हिलाई कमर


भाभी का वीडियो में जलवा देखने लायक है। भाभी ने पूरे डांस में एक मिनट भी बोर होने नहीं दिया। उन्होंने अपने ठुमकों से घर की छत पर आग लगाए रखी। बता दें कि भाभी का ये वीडियो किसी छत पर रिकॉर्ड किया गया है। इसमें भाभी का देसी डांस सभी को पसंद आ रहा है।

ये भी पढ़ें : Relationship : महिलाओं को पुरुषों की ये 5 चीजें आती हैं पसंद, देखते ही खो देती हैं कंट्रोल

वायरल भाभी वीडियो को मेरा देसी हरियाणा ने यूट्यूब पर शेयर किया है। भाभी के बोल्ड मूव्स सभी को मदहोश कर रहे हैं। वीडियो को अच्छे खासे व्यूज मिल चुके हैं। कमेंट बॉक्स में फैंस भी प्यार की बौछार कर रहे हैं।