home page

Bhabhi Dance Videos: घूंघट कर भाभी ने लगाए गजब ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

भाभी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। भाभी का डांस फैंस को खबू पसंद आ रहा है। वीडियो में भाभी घूंघट ओढ़ गजब का डांस करती नजर आ रही है। वीडियो में भाभी अपने देवर के साथ किलर डांस कर रही है। देखें डांस वीडियो- 

 | 
Bhabhi Dance Videos: घूंघट कर भाभी ने लगाए गजब ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

HR Breaking News (ब्यूरो)। सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो खूब वायरल होते हैं। लोग इन वीडियो को खूब शेयर करते हैं और इसे लूप में लगातार देखते हैं। भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड और हरियाणवी गानों पर डांस करते हुए महिलाओं को देखा जा रहा है। ऐसी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रही हैं। हाल में ही एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देवर और भाभी एक साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में भाभी काफी हॉट अंदाज में डांस कर रही हैं। 

ये भी देखें : Chanakya Niti: पत्नी को सुबह उठकर पति के साथ करना चाहिए ये काम, रिश्ते में कभी नहीं आएगी दरार

पल्लू गिराए भाभी ने किया देवर के साथ डांस


वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि देवर-भाभी की एक जोड़ी डांस कर रही है। इनके डांस के वीडियो देककर यूजर्स इस कदर दिवाने हो गए हैं कि वह इसे शेयर करते थक नहीं रहे। वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। वीडियो में भाभी ने नीले रंग की साड़ी पहनी है और वह बेहद ही सेक्सी दिख रही हैं। वह अपने देवर के साथ पल्लू गिराकर बॉलीवुड के पॉपुलर सॉन्ग 'गोरे तन से सरकता जाए' गाने पर काफी दिलकश अंदाज में ठुमके लगा रही हैं। वीडियो ने यूजर्स की आंखों से नींद चुरा ली है। 


यूजर्स के आँखों की नींद चुरा रहा ये वीडियो

ये भी देखें : Affair : महिला ने अपने ही पति के बॉस से बनाए संबंध, घर से ही हुई थी शुरूआत


इस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर शिवम रेलवानिया नाम के शख्स ने पोस्ट किया है। वीडियो को देखकर यूजर्स देवर-भाभी की इस जोड़ी की खूब तारीफ कर रहे हैं। खबर के लिखे जाने तक इस वीडियो को सोशल मीडिया पर 40 लाख से ज्यादा व्यूज और 24 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। डांस का वीडियो देख यूजर्स कमेंट कर इस जोड़ी की खूब तारीफ कर रहे हैं।