home page

Dance Video: घुंघरू बांध ताबड़तोड़ नाची डांसर, सपना भी फेल

वैसे तो सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर्स के डांस वीडियोज की कोई कमी नहीं है। लेकिन इन दिनों इंटरनेट पर एक लड़की का ताबड़तोड़ डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लड़की घुंघरू बांध किलर डांस करती नजर आ रही है। देखें वीडियो- 

 | 
Dance Video: घुंघरू बांध ताबड़तोड़ नाची डांसर, सपना भी फेल

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। हर जगह सपना की फैन फॉलोइंग बहुत ही जबरदस्त है। लाखों लोग सपना के फैंस हैं और उनके डांस और गानों के भी दीवाने हैं। इसलिए शादी हो, पार्टी हो या डीजे हर जगह सपना के गानों की धूम रहती है। यहां तक की लोग यूट्यूब पर भी उनके वीडियोज को खूब देखते हैं।

घुंघरू टूट जाएगा

ये भी पढ़ें : Affair : 30 साल की शादीशुदा महिला ने पति के ड्राइवर से बनाएं संबंध, अब बढ गई एक और डिमांड


साथ ही कुछ लोग भी सपना के गानों पर वीडियो बनाकर शेयर करते हैं, इन वीडियोज को भी लोग खूब पसंद करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो है घुंघरू टूट जाएगा गाने पर, इस वीडियो को ‘डांस विद एलिशा’ नाम के एक चैनल पर शेयर किया गया है, जिसपर 11 मिलियन व्यूज हैं। सपना के गाने पर एक लड़की बहुत ही खूबसूरत डांस कर रही है, जिसे देखकर लोगों ने इस वीडियो पर खूब कमेंट्स भी किए हैं।


11 मिलियन लोगों ने देखा वीडियो


साथ ही इस वीडियो को अभी तक 11 मिलियन लोग देख चुके हैं। इसके साथ ही लोगों ने इस डांस वीडियो पर डांसर लड़की की भी खूब तारीफ की है। लोगों ने डांसर की तारीफ करते हुए लिखा कि बिल्कुल मनमोहक डांस है। यह बहुत ऊर्जावान, लयबद्ध और सुंदर हैं। एक अन्य ने लिखा कि वाह, क्या डांस है, वहीं एक अन्य ने लिखा कि बहुत ही शानदार मजा आ गया। इस तरह से लोग कमेंट्स करके डांसर लड़की के डांस की तारीफ कर रहे हैं।

लोगों को पसंद आता है सपना का डांस और गाने

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति से असंतुष्ट महिला करती है ये इशारे, करना चाहती है ये काम

बता दें कि सपना चौधरी अपने डांस और गानों को लेकर हमेशा ही खूब वायरल होती है। ऐसा इसलिए ही होता है, क्योंकि लोगों को उनके गाने और डांस पसंद आता है। साथ ही सपना के हर डांस या गाने पर जमकर लाइक्स और रिएक्शनस भी आते हैं। इससे पता चलता है कि लोगों को सपना का डांस और गाने कितने पसंद आते हैं और इसी वजह से सपना को लोग इतना पसंद करते हैं।