home page

Sapna video viral : सपना चौधरी ने किया स्टेज तोड़ डांस, नहीं देखा होगा ये अंदाज

Sapna video viral : हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी जब स्टेज पर लटके-झटके लगाती है तो फैंस दीवाने हो जाते हैं। सपना का डांस लोगों को इतना पसंद आता है कि फैंस दूर-दूर से आते हैँ। सपना चौधरी मूव्स इतने हॉट होते हैं कि फैंस नजरें ही नहीं हटा पाते है। देखें डांस वीडियो...
 | 
Dance Video : सपना ने स्टेज पर दिखाया ऐसा डांस, देख उतावले हुए लोग

HR Breaking News (नई दिल्ली)। Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी सोशल मीडिया पर लोगों की पहली पसंद बनी हुई हैं. यही वजह है कि उनके नए ही नहीं पुराने वीडियो भी बराबर चर्चा में रहते हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियो ट्रेंड होते नजर आ जाते हैं। हरियाणवी डांस क्वीन का ऐसा ही एक वीडियो अब चर्चा में है, जिसमें वह अपने कातिलाना अंदाज से फैंस का दिल लूट रही हैं। हालांकि, उनका यह वीडियो कुछ पुराना है, लेकिन इसके बढ़ते व्यूज से जाहिर होता है कि सपना का यह वीडियो अब भी फैंस की पहली पसंद बना हुआ है।

 

ये भी देखें : Chanakya Niti: महिला करती है इशारे तो समझ जाएं करना चाहती है ये काम

 

वायरल हो रहा सपना चौधरी का यह वीडियो यूट्यूब (Youtube) पर 2016 में अपलोड किया गया था, जिसे अभी भी दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है। जिसमें हरियाणवी डांसर ‘हवा कसूत्ती (Hawa kakasuti)’ पर धमाकेदार अंदाज में डांस कर रही हैं। हवा कसूती गाने पर सपना का डांस लोग काफी पसंद कर रहे है। गाने में सपना चौधरी का हमेशा की तरह देसी अंदाज नजर आ रहा है, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

वीडियो में सपना का डांस देखने आए लोग इतने एक्साइटेड हैं कि सभी अपने मोबाइल में उनका वीडियो रिकॉर्ड करने में जुटे हैं। उनके चारों तरफ कैमरे की फ्लैश लाइट नजर आ रही है। वहीं सपना अपने शानदार डांस मूव्ज दिखाने में व्यस्त हैं। सपना का यह वीडियो सालों से फैंस के बीच तहलका मचा रहा है।

आप भी देखिए सपना चौधरी का यह वीडियो-

ये भी देखें : Chanakya Niti: पत्नी को सुबह उठकर पति के साथ करना चाहिए ये काम, रिश्ते में कभी नहीं आएगी दरार


वीडियो में सपना अपने बेहतरीन मूव्स से फैंस को अपना दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। इस हरियाणवी गाने को एंडी ढहिया (Andy Dahiya) ने लिखा है। वहीं, राजू पंजाबी और अन्नू कादयान ने इस गाने को गाया है। एक बात तो तय है कि जो भी सना का यह वीडियो देखेगा खुद को डांस करने से नहीं रोक पाएगा। इस वीडियो को अब तक 8 करोड़ 76 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।