home page

Dance Video Viral : स्टेज पर लेट लेट कर नाची कोमल और ममता, दातों में होठ दबाकर किए इशारे

सपना चौधरी की तरह कोमल और ममता भी मशहूर डांसर है। लोग इनके डांस के दीवाने हैं। सोशल मीडिया पर इनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें मामता और कोमल स्टेज पर लेट लेट कर डांस कर रही है। लागों को इनका एक साथ डांस करना बहुत पसंद आ रहा है।

 | 
Dance Video Viral :  स्टेज पर लेट लेट कर नाची कोमल और ममता, दातों में होठ दबाकर किए इशारे

HR Breaking News (ब्यूरो) : सपना चौधरी ( Sapna Choudhary) के बाद अब एक से बढ़कर एक हरियाणवी डांसर्स सामने आने लगी हैं। एक वीडियो सामने आया है जिसमें कोमल चौधरी और ममता यादव नाम की हरियाणवी डांसर्स जमकर स्टेज पर डांस करती दिख रही हैं। दोनों ही एक्ट्रेस सपना चौधरी की तरह धमाकेदार डांस करती दिख रही हैं।

गाना मनै कहें बहू सब कालै की हरियाणवी गाने पर दोनों डांसर्स नाचती हैं। इस हरियाणवी गाने पर सपना चौधरी भी कई बार डांस करती देखी गई हैं। ऐसे में कई लोगों को इन दोनों डांसर्स का डांस भी पसंद आया। इतना ही नहीं लोग तो कहते दिखे- ‘दो दो सपना चौधरी।’

ये भी देखें : Muskan Baby ने दी स्टेजतोड़ प्रफोर्मेंस, बूढों में भी आ गया जोश


गाने में दोनों लड़कियां एक साथ नाचती हैं। इनमें से एक डांसर महिला का किरदार निभाती है और दूसरी मर्द का किरदार निभाती है। गाना इस सिचुएशनप पर आधारित है कि लड़की परेशान है कि उसे सब काले की बहू कहकर बुलाते हैं। इस बारे में वह अपने पति काले को शिकायत करती है। ऐसे में उसका पति भी नाच गाने के जरिए उसे जवाब देता है। वह कहता है कि ‘अच्छा ऐसे कहते हैं लोग तेरेको कौन है वो बता मुझे मैं उनकी खबर लेता हूं।’ 


देखें गाना:-


दोनों लड़कियां फुल एनर्जी के साथ गाने पर डांस करती दिखती हैं। इन दोनों की एनर्जी देखकर ही कई लोग कमेंट बॉक्स पर बोलते दिखे- ‘बाबा क्या जोरदार डांस था।’ तो कोई बोलता- कमाल की डांसर हो आप दोनों। किसी ने कहा- सपना चौधरी अकेलकी डांसर नहीं हैं हरियाणा में ये भी हैं। तो कोई कहता- सपना चौधरी जैसा बनना मुश्किल है जी।