home page

आंखों पर चश्मा और दबंग स्टाइल Sushmita Sen के कातिलाना लुक ने फैंस की उड़ाई रातों की नींद

सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहने वाली हॉट एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की हाल ही में वेब सीरिज आई है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेब सीरिज का टीजर वीडियो को लॉन्च किया है। 

 | 
आंखों पर चश्मा और दबंग स्टाइल Sushmita Sen के कातिलाना लुक ने फैंस की उड़ाई रातों की नींद

HR Breaking News (ब्यूरो)। सुष्मिता सेन एक बार फिर सबका दिल दहलाने आ रही हैं. 'आर्या' से ओटीटी पर डेब्यू करने वाली सुष्मिता सेन 'आर्या 3' में भी दिखाई देंगी. पहले दो पार्ट में घातक शेरनी के अवतार में नजर आने के बाद वो एक बार फिर डराने वाली हैं. ऐसे में 'आर्या 3' का एक शॉर्ट क्लिप जिसे टीजर भी कहा जाता है काफी वायरल हो रहा है. इस क्लिप में सुष्मिता सेन एकदम कमाल, धमाल और बवाल लग रही हैं।

सुष्मिता का मास्टरप्लान Aarya 3 in new phase

ये भी देखें : Relationship: 40 की उम्र में महिलाएं पुरुषों के साथ करना चाहती हैं ये काम


2021 में जब 'आर्या 2' वेब सीरीज आई तो उसमें सुष्मिता सेन ने अपने दुश्मनों को खत्म कर दिया था. बच्चों के साथ देश छोड़कर भागने का प्लान बनाया. उन्हें लगा कि अब सब ठीक है लेकिन कहते हैं ना कि कभी-कभी चाल उलटी भी पड़ सकती है. वही Aarya 3 में नजर आने वाला है. सुष्मिता सेन का नया दुश्मन, नए प्लान और नई चाल के साथ आर्या की जिंदगी में एंट्री करेगा।


आंखों में नहीं है खौफ


टीजर की बात करें तो सुष्मिता सेन भी वापसी के लिए एकदम तैयार लग रही हैं. उनकी आंखों में खौफ बिलकुल भी दिखाई नहीं दे रहा है. दिखेगा भी कहां से आंखों पर काले रंग का भारी भरकम चश्मा जो चढ़ा है. पिस्तौल भी लोड कर ली है और साथ ही सिगार जला कर फिक्र को धुंए में उड़ाती हुई नजर आ रही हैं।

फिर से छिड़ेगी जंग

ये भी देखें : Relationship : लड़का-लड़की 10 दिन तक एक ही कमरे में करते रहे ये काम, फिर...


सुष्मिता सेन के हाथ में वही सिगार है जिसे उन्होंने अपने दुश्मनों से छीना था. एक्ट्रेस ने टीजर शेयर कर जानकारी दी कि वो अभी भी 'आर्या 3' की शूटिंग में व्यस्त है. 'आर्या 3' जल्द ही डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी. अब फैंस को सुष्मिता सेन के बदले हुए तेवर देखने का बेसब्री से इंतजार है. उम्मीद है कि सुष्मिता सेन कसौटी पर खरी उतरेंगी।