home page

देसी लुक में Gauhar Khan ने कैमरे के सामने दिए किलर पोज, देख फैंस हुए दीवाने

एक्ट्रेस गौहर खान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हाल ही में गौहर खान ने फोटोशूट करवाया है। जिसमें वो टाइट गाउन में किलर पोज देती नजर आ रही है। फैंस उनके देसी लुक को बेहद पसंद करते हैं। 

 | 
देसी लुक में Gauhar Khan ने कैमरे के सामने दिए किलर पोज, देख फैंस हुए दीवाने

HR Breaking News (ब्यूरो)। शानदार एक्टिंग और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस गौहर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अब गौहर खान ने अपनी लेटेस्ट ग्लैमरस फोटोज से नेटीजन्ल का दिल जीत लिया है. उनकी इन पिक्चर्स को फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं।

ये भी देखें : Sapna Choudhary ने जंफर उठाकर किया ऐसा डांस, देखते रह गए लोग


गौहर खान 6 महीने प्रेग्नेंट हैं. उनके चेहरे पर प्रेगनेंसी ग्लो साफ दिखाई दे रहा है. पीच कलर के टाइट गाउन में गौहर ने अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट किया. पिक्चर्स में गौहर काफी कॉन्फिडेंस दिख रही हैं, उनके इस अंदाज की हर कोई तारीफ कर रहा है।

बेबी बंप दिखने के बावजूद भी गौहर खान ने कैमरे के सामने फुल स्टाइल में पोज दिए. गौहर खान हर रोज किसी न किसी स्टाइल में फोटो शेयर करती रहती हैं. जैद दरबार से शादी के 2 साल बाद गौहर मां बनने जा रही हैं।

हाथों में मेहंदी, कानों में झुमके और उस पर गौहर का यूं शरमाना देख फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ रही है. गौहर खान ने आंखों पर डार्क और फेस पर न्यूड मेकअप किया है. लेटेस्ट फोटोज में गौहर खान कभी खड़े होकर तो कभी कुर्सी पर बैठकर पोज दे रही हैं।

ये भी देखें : Chanakya Niti: मर्दो की इस चीज के पीछे पागल हो जाती है महिलाएं, करती है इस काम की जिद्द

बात करें गौहर खान की एक्टिंग की तो एक्ट्रेस ने कई टीवी सीरियल्स और वेब सीरीज में शानदार एक्टिंग की है. ओटीटी पर भी गौहर का जादू खूब चला है. इसके अलावा फिल्म इश्कजादे के गाने छोकरा जवां रे और इ्ल्ला-वल्ला से गौहर खान ने महफिट ही लूट ली।