home page

Girl Dance Video: लड़की ने फ्लोर पर किया ताबड़तोड़ डांस, लोगों ने उड़ाए नोट

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल ही में एक लड़का का गजब का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में लड़की फ्लोर पर ठुमके लगाती नजर आ रही है। देखें डांस वीडियो....

 | 
Girl Dance Video: लड़की ने फ्लोर पर किया ताबड़तोड़ डांस, लोगों ने उड़ाए नोट

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। सोशल मीडिया पर अक्सर डांस के वीडियो देखने को मिलते हैं, कभी कोई हरियाणवी गाने पर अपना रंग दिखाता है, तो कभी कोई भोजपुरी पर ठुमके लगाता है। ऐसे न जाने कितने वीडियो आपको इंटरनेट पर हर रोज देखने को मिल जाएंगे। इसके साथ ही कुछ वीडियो में तो लोग शादियों में भी आपको अतरंगी अंदाज में डांस करते हुए नजर आ जाएंगे। आजकल डीजे पर जो गाने सबसे ज्यादा चलन में हैं वो हरियाणवी गाने ही हैं। बिना इनके तो मानों डांस अधूरा सा लगता है। अब ऐसा ही एक डांस का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की हरियाणवी गाने पर जोरदार dance करते हुए नजर आ रही है।

ये भी पढ़ें : Relationship tips: महिलाएं इस उम्र में होती हैं सबसे ज्यादा रोमांटिक, करना चाहते हैं...


वीडियो में आप देख सकते हैं कि डीजे पर हरियाणवी गाना फिल्म चंद्रावल देखूंगी बज रहा है। जिसपर बहुत सी महिलाएं डांस कर रही हैं। उन्ही में एक लड़की भी शामिल है, जो इस गाने पर शानदार डांस करती हुई नजर आ रही है। ये लड़की डांस के साथ-साथ लिपसिंक भी कर रही है और साथ ही ऐसी एक्टिंग करते हुए डांस कर रही है

जैसे गाना उसी पर फिल्माया गया हो। वीडियो में आप आगे देख सकते हैं कि लड़की को डांस करते देख उसके पापा खुश हो जाते हैं और उस पर पैसे न्यौछावर करने लगते हैं। हरियाणवी गाने पर लड़की के मूव्स और एक्सप्रेशन भी काफी कमाल के देखने को मिल रहे हैं।

ये भी पढ़ें : Affair : 30 साल की शादीशुदा महिला ने पति के ड्राइवर से बनाएं संबंध, अब बढ गई एक और डिमांड


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वायरल होने के बाद से अब तक इसे लाखों लोगों ने देख लिया है। वहीं बहुत से लोग इस पर कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि लड़की की अदाएं जबरदस्त हैं। वहीं एक अन्य ने लिखा है कि इतना कॉन्फिडेंस लाते कैसे हो। तीसरे यूजर ने लिखा कि अंकल जी तो नजर उतारने ही लग गए।