home page

राजस्थान में घाघरा गाने पर Gori Nagori ने किया स्टेज तोड़ डांस

राजस्थान की फेमस डांसर गोरी नागोरी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। हाल ही में गोरी रानी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो गजब का डांस करती नजर आ रही है। गोरी रानी रात के अंधेरे में हॉट डांस करती नजर आ रही है। 

 | 
राजस्थान में घाघरा गाने पर Gori Nagori ने किया स्टेज तोड़ डांस

HR Breaking News (नई दिल्ली)। हरियाणा की शकीरा गोरी नागौरी ने इस बार अपने मूव्स से डांसिंग क्वीन सपना चौधरी को भी टक्कर दे दी है। इनदिनों सोशल मीडिया पर गोरी नागोरी के कुछ वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं, जिनमें गोरी ने अपने डांस से सबको हैरान कर दिया है। वहीं, लोग अब उन्हें राजस्थान की अगली सपना चौधरी कहने लगे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में गोरी नागोरी को लोग बहुत पंसद कर रहे हैं।  राजस्थानी डांसर और परफॉर्मर गोरी नागोरी ने अपने बोल्ड मूव्स और अदाओं से सबको हैरत में डाल दिया है।

ये भी पढ़ें : Honey Trap Case : ये हसीनाएं बिछाती थी हुस्न का जाल, फिर जो हंसा वो फसा

गोरी ने सपना चौधरी को दी कड़ी टक्कर 

वीडियो में गोरी नागोरी ने ब्लू कलर का लहंगा-चोली पहने हुए नजर आ रही हैं. इसी के साथ उन्होंने सिर पर चुन्नी उड़ रखी है. इस दौरान गोरी नागोरी फेमन सॉन्ग 'राजस्थान में घाघरा' पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. गोरी का बोल्ड अंदाज देते हुए स्टेज पर कूद-कूदकर डांस कर रही हैं. गोरी डांस करते हुए सपना चौधरी को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आ रही हैं।

गोरी के जबरदस्त ठुमको से हिला स्टेज 

ये भी पढ़ें : Honey Trap Case : ये हसीनाएं बिछाती थी हुस्न का जाल, फिर जो हंसा वो फसा

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति- पत्नी हर रोज सोते समय करें ये काम

यह वीडियो  हाल ही में बिग बॉस में नजर आ चुकी गोरी नागोरी ने अपने इंस्टा पर पोस्ट की है. इसमें वो अपने ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दे रही हैं और स्टेज पर जबरदस्त ठुमके लग रही है। बता दें कि गोरी नागोरी को राजस्थान की रानी और हरियाणा की शकीरा के नाम से जाना जाता है. गोरी को शकीरा काफी पंसद हैं और वह उनकी तरह की डांस करना चाहती हैं। इसके साथ ही गोरी भी सपना की तरह स्टेज डांसर हैं।