home page

Gori Nagori Video: जब गोरी नागोरी ने हिलाया फिगर, देख लोग बोले-'कमर नहीं कमरा'

Gori Nagori Ka Dance Video: राजस्थान की गोरी रानी सोशल मीडियो पर काफी एक्टिव रहती है। गोरी रानी हॉट डांस वीडियोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती है। हाल ही में डांसर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो गजब का डांस करती नजर आ रही है। 

 | 
Gori Nagori Video: गोरी नागोरी ने हिलाया हैवी फिगर, देख लोग बोले-'कमर नहीं कमरा'

HR Breaking News (ब्यूरो)। Rajasthani Ka Viral Video: सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर गोरी नागोरी (GorI Nagori) को हरियाणा की 'शकीरा’ कहा जाता है. गोरी नागोरी की हर वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है. फैंस तो उनके ठुमकों के इस कदर दीवाने हैं कि उनका डांस देखने के लिए हजारों की भीड़ लग जाती है. फिलहाल 'हरियाणा की शकीरा' यानी गोरी नागोरी का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर लाइक्स कर रहे हैं. दरअसल गोरी नागोरी इंस्टा रील्स पर शेयर किए ट्रेडिंग सॉन्ग ‘कुंडी लगा ले सैया’ की वीडियो में जमकर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

ये भी देखें : Affair: मैं मेरी पक्की सहेली के पापा से कर बैठी इश्क, अब हो गया ये काम


गोरी रानी(Gori Queen) पर आया फैंस दिल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में गोरी की अदाएं देखकर उनके फैंस मदहोश हो रहे हैं. वीडियो में गोरी ने पीले रंग की घाघरा चोली पहनी हुई है और हाथों में चूडियां पहने हुए भी नजर आ रही है. ‘कुंडी लगा लो सैया’ के बोल पर उनके ठुमके फैंस के दिलों पर छुरियां चला रहे हैं।

कुड़ी लगा लौ पर गोरी(Gori nagori) ने किया हॉट डांस

ये भी देखें : Relationship: महिलाएं 40 की उम्र में पुरुषों के साथ करना चाहती हैं ये काम, नहीं कर पाती अपने आप पर काबू

बता दें कि गोरी नगोरी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “ ट्रेडिंग पर धमाल,’ गोरी की इस वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं. गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली गोरी नागोरी का रियल नेम तस्लीमा बानो है. अपनी कातिल अदाओं और डांस के दम पर उनकी फैंस फॉलोइंग भी किसी स्टार से कम नहीं है. गोरी नागोरी भी सपना चौधरी की तरह ही फेमस हैं।