home page

Harshita Gaur ने बिखेरे हुस्न के जलवे, देख फैंस हुए पानी-पानी

एक्ट्रेस हर्षिता गौर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस ने 'मिर्जापुर' वेब सीरिज में भी काम किया है। फैंस को एक्ट्रेस का रोल बेहद पसंद आया है। फैंस हर्षिता की सहराना कर रहे हैं। उनका कातिलाना लुक लोगों को दीवाना बना रहा है। 

 | 
Harshita Gaur ने बिखेरे हुस्न के जलवे, देख फैंस हुए पानी-पानी

HR Breaking News (ब्यूरो)। वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में गुड्डु भैया की बहन डिंपी पंडित का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हर्षिता गौर का ग्लैमरस के मामले में कोई जवाब नहीं है. आप उनकी इन रियल लाइफ तस्वीरों को देख सकते हैं।

प्राइम वीडियो की पॉपुलर सीरीज 'मिर्जापुर' में गुड्डु भैया की बहन डिंपी पंडित का किरदार भी एक अहम किरदार था, जिसके रोल में एक्ट्रेस हर्षिता गौर (Harshita Gaur) नजर आई थीं।

ये भी देखें : Gori Nagori ने छोटी टाइट ड्रेस पहन हिलाया शरीर का अंग-अंग


हर्षिता ने इस सीरीज में काफी शानदार एक्टिंग थी और लोगों को दिल जीता था। सीरीज में वो काफी सादगी भरे अंदाज में नजर आई थीं। हालांकि रियल लाइफ वो काफी ग्लैमरस हैं।


हर्षिता ने साल 2013 में ड्रामा 'सद्दा हक्क' के जरिए अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी। यूं तो इसके जरिए भी वो काफी पॉपुलर हुई थीं, लेकिन मिर्जापुर से वो सबकी नजरों में आ गईं और डिंपी पंडित के रोल में उन्हें काफी सराहना मिली।

असल जिंदगी में हर्षिता 'मिर्जापुर' सीरीज से काफी अलग दिखती हैं और अक्सर ही सोशल मीडिया पर इस तरह की तस्वीरें शेयर कर ग्लैमर का तड़का लगाती रहती हैं।


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वो ग्लैमरस होने के साथ-साथ काफी हॉट भी हैं और अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं।

ये भी देखें : कैमरे के सामने Shweta Sharma ने चलाया हुस्न का जादू, देख बूढ़ों के दिलों में लगी आग


बहरहाल, 'मिर्जापुर' के पहले और दूसरे दोनों सीजन को लोगों ने खूब पसंद किया था। अब सभी को इसके तीसरे सीजन का इंतजार है।