home page

Haryanvi Dance Video: मुस्कान बेबी ने उठाया सूट, दिखाया पेट

Haryanvi Dance Video:  जब भी हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) की बात हो तो उसमें मुस्कान बेबी का जिक्र न हो ऐसा संभव नहीं है। मुस्कान बेबी अपने हॉट डांस के कारण जानी जाती है। मुस्कान का डांस लोगों के दिलों पर कहर ढहाने का कमा करता है। इनके डांस शो में लोग दूर दूर से पहुंचते हैं। ये पहली डांसर है जिन्होंने बेहद कम समय में इतनी सफलता हासिल की है। आज मुक्सान बेबी के लाखों चाहने वाले हैं।

 | 
Haryanvi Dance Video: मुस्कान बेबी ने उठाया सूट, दिखाया पेट

HR BREAKING NEWS  (Haryanvi Dance Video)।  हरियाणवी डांसर्स का यूट्यूब पर जलवा है। आए दिन किसी ना किसी हसीना के रागिनी कार्यक्रम का वीडियो सामने आता है और देखते ही देखते वायरल हो जाता है। इसी कड़ी में डांसर मुस्कान बेबी (Muskan baby video viral) फैंस के दिलों पर कहर बरपा रही हैं। मुस्कान बेबी (Muskan Baby ka dance) को लैला बन स्टेज पर आग लगाते देखा जा रहा है।


मुस्कान बेबी (Muskan Baby) के कमरतोड़ डांस वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। वीडियो को अबतक हजारों व्यूज मिल चुके हैं।  

 ये भी देखें :  कुंडी लगा लो पर गोरी ने दिखाया हुसन का जलवा, Video वायरल

Muskan Baby ने स्टेज पर उठाया कुर्ता


वीडियो में मुस्कान बेबी को गुलाबी रंग का सलवार सूट पहन में स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस (Muskan Baby Dance Video) देते देखा जा रहा है। इस दौरान वहां मौजूद भीड़ तो मुस्कान के लटके-झटकों को देख घायल हो ही रही है। साथ ही यूट्यूब पर वीडियो को देखने वाले दर्शक भी दीवाने हो गए हैं। ये हरियाणवी डांस वीडियो (Haryanvi Dance Video) लोगों को काफी पसंद आ रहा है। मुस्कान बेबी अपने डांस के दौरान अपना सूट उठाती नजर आ रही है। जिसे देख लोगों की सिटि्टयां रूकने का नाम नहीं ले रही है।

ये भी देखें : कभी आगे कभी पीछे, सपना ने लगाए भारी ठुमके


Muskan Baby का जादू बरकरार


मुस्कान बेबी का जलवा फैंस के दिलों पर खूब चल रहा है। आए दिन मुस्कान के कातिल वीडियो वायरल होते हैं और देखते ही देखते यूट्यूब पर छा जाते हैं। इस तरह मुस्कान भी हरियाणा के दर्शकों के साथ-साथ रागिनी कार्यक्रम पसंद करने वाले बाकी लोगों का भी दिल जीत रही हैं।


आपको बता दें कि मुस्कान बेबी को दूसरी सपना चौधरी कहा जाता है। अपने जोशिले डांस के कारण मुस्कान सपना पर भी भारी पड़ती नजर आती है। मुस्कान का हर वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होता है। मुस्कान को लाखों लोग सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं।