home page

टाइट कुर्ती और स्लिम फिगर में Komal का नशीला डांस देख नशे में डूबे लोग

कोमल रंगीली के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। हाल ही में डांसर का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है। जब कोमल स्टेज पर आती है तो फैंस बेकाबू हो जाते हैं। कोमल रंगीली फैंस के दिलों पर राज करती है। फैंस कोमल के डांस वीडियोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं। देख कोमल रंगीली का हॉट डांस वीडियो- 

 | 
टाइट कुर्ती और स्लिम फिगर में Komal का नशीला डांस देख नशे में डूबे लोग

HR Breaking News (ब्यूरो)। हरियाणवी डांसर कोमल रंगीली का एक डांस वीडियो यूट्यूब पर गदर मचा रहा है। इस क्लिप में कोमल रंगीली अपने लटके-झटकों और कमरतोड़ परफॉर्मेंस से सुनीता बेबी और सपना चौधरी को भी पीछे छोड़ती नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें : 70 साल के ससुर को दिल दे बैठी छोटी बहू, ऐसे शुरू हुई थी Love Story


कोमल रंगीली के हरियाणवी डांस वीडियो (Haryanvi Dance Video) को Haryanvi DJ Thukma नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस क्लिप में कोमल रंगीली ऑरेंज कलर के लहंगे में मंच पर स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं। हसीना को हिंदी गाने ‘कयामत-कयामत’ पर कहर ढाते देखा जा रहा है।

कोमल रंगीली ने किया जुल्मी डांस


कोमल रंगीली (Komal Rangili) का डांस वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है और इसका सुबूत इसपर आए व्यूज से भी मिलता है। वीडियो को अबतक 82 लाख व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही 34 हजार लोगों ने इसपर लाइक का बटन दबा कमेंट कर प्यार बरसाया है।

कोमल का डांस देख फिदा हुए फैंस 

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पुरुषों और महिलाओं को ये 4 काम करने में नहीं करनी चाहिए शर्म


कोमल रंगीली का डांस देख फैंस झूम उठे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’कोमल रंगीली बेस्ट परफॉर्मर हैं…और ये उनका ग्रेट डांस है।’ दूसरे ने लिखा है,’वीडियो को बार-बार देखने का मन करता है।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’बहुत ही सुन्दर और अच्छा गाना है, और इसका म्यूजिक भी बहुत ही अच्छा है। वीडियो भी बहुत ही सुन्दर और अच्छा हैष कोमल जी डांस का जबरदस्त प्रदर्शन कर रही हैं।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी दिल खोलकर कोमल के कमरतोड़ मूव्स की तारीफ करते नजर आए हैं।