home page

Kareena Kapoor ने कैमरे के सामने दिए किलर पोज, देख फैंस हुए फिदा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस करीना कपूर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने हॉट फोटोशूट करवाया है। तस्वीरों में करीना बला की खूबसूरत लग रही है। 

 | 
Kareena Kapoor ने कैमरे के सामने दिए किलर पोज, देख फैंस हुए फिदा

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। कपूर खानदान की ग्लैमरस एक्ट्रेस करीना कपूर इंडस्ट्री के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपनी एक से एक तस्वीरें इंस्टा पर शेयर करती रहती हैं।

ये भी पढ़ें : My Story: 11 साल की उम्र में अंकल के साथ बना लिए संबंध, अब हो रहा है पछतावा

हाल ही में अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर करते ही करीना सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. हालांकि, कुछ फैंस उनकी हॉटनेस की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

बता दें करीना ने ब्राइट रेड कलर के जंपसूट में अपनी दो फोटो शेयर की है. इसके साथ कैप्शन में लिखा है कि फीलिंग हॉट. जिसपर एक यूजर ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा है इस उम्र में खुद को हॉट नहीं कहते।

वहीं, कई लोग करीना की अदाओं पर मर मिटे हैं. 42 साल की उम्र भी करीना कपूर आज की तमाम अभिनेत्रियों को खूबसूरती और बोल्डनेस के मामले में टक्कर देती हैं।

ये भी पढ़ें : Affair : 21 साल की लड़की ने अपने से 10 साल बड़े व्यक्ति से बनाए संबंध, फिर मिला ये सिला

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर को आखिरी बार आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा गया था. अभी कुछ वक्त पहले करीना लंदन में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. जिसके बारे में जल्द ही खुलासा होगा।