home page

गठीला बदन और फिट सूट में Komal Rangili ने लगाए बेजोड़ ठुमके, देख लोग हुए बेबस

Komal Rangili Dance Videos: वैसे तो सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर्स के डांस वीडियो आए दिन वालरल होते रहते हैं। लेकिन हाल ही में कोमल रंगीली का एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। कोमल फैंस की चहेती डांसर है। कोमल के कातिलाना ठुमकों पर फैंस दीवाने हो जाते हैं। 

 | 
गठीला बदन और फिट सूट में Komal Rangili ने लगाए बेजोड़ ठुमके, देख लोग हुए बेबस

HR Breaking News (ब्यूरो)। Haryanvi Dance Videos: सपना चौधरी के बाद इसी लिस्ट में एक नाम हरियाणवी डांसर कोमल रंगीली(Komal Rangili) जुड़ चुका है। डांसर के डांस वीडियोज इंटरनेट पर आते ही चंद सेकंड में वायरल हो जाते हैं। कोमल का डांस देखने के लिए लाखों फैंस दूर-दूर से आते हैं। कोमल के स्टेज शो में हजारों में भीड़ इकट्‌ठी हो जाती है। सोशल मीडिया पर भी कोमल रंगीली की फैन फॉलोइंग अच्छी है। देखें कोमल रंगीली की हॉट डांस वीडियो....

ये भी देखें : relationship : 40 की उम्र के बाद महिलाओं को नहीं करना चाहती ये काम, जानिये वजह

कोमल रंगीली के डांस को देख पानी-पानी हुए लोग

गौरतलब है, कि कोमल रंगीली आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। डांसर इंस्टग्राम अकाउंट पर भी अक्सर डांस वीडियोज को शेयर करती रहती है। हाल ही में वायरल हुए वीडियो को यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है, जिसमें कोमल रंगीली नीले कलर के टाइट सूट में हॉट ठुमके लगाती नजर आ रही है। फैंस इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ऑडियंस एक्ट्रेस को हार्ट के इमोजी भेज रही है। 

कोमल के हॉट ठुमकों पर फिदा हुए फैंस

ये भी देखें : Affair: मैं रात को किराएदार के साथ बना रही थी संबंध, अचानक कमरे में आ गई सास, फिर जो हुआ...


कोमल रंगीली के दिलकश ठुमके लोगों को डांस करने पर मजबूर कर रहे हैं। फैंस कोमल के साथ थिरकते नजर आ रहे हैं। स्टेज पर डांसर स्लोली-स्लोली अपने फिगर को घूमा रही है। फैंस की नजरें उनके लक पर टिकी हुई है। जो चाहकर भी नहीं हट रही है। इस वीडियो में कोमल रंगली 'माई मर गई हो'(mai mar gayi ho) गाने पर गजब का डांस दिखा रही है। 

देखें कोमल रंगीली का जहर डांस वीडियो-

ये भी देखें : पिछले 7 साल में 7 बार Pregnant हुई महिला कर्मचारी, सच्चाई सामने आई तो उड़ गए होश

वहीं, अबतक इस वीडियो पर 4.21हजार व्यू आ चुके हैं और 2.7 हजार लोगों ने लाइक का बटन दबाया है। फैंस कोमल रंगीली की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।