home page

कैमरे के सामने Kriti Sanon ने खुले बालों में ढाया कहर, फैंस हुए फिदा

 कृति ने इस लुक को न्यूड मेकअप और स्मोकी मेकअप से कंप्लीट किया है। इसके साथ उन्होंने बालों के वेवी टच के साथ ओपन रखा है और कानों में हूप ईयररिंग्स पहने हैं। कृति सेनन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। 

 | 
कैमरे के सामने Kriti Sanon ने खुले बालों में ढाया कहर

HR Breaking News (ब्यूरो)। कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना नया लुक शेयर किया है. यहां एक बार फिर से एक्ट्रेस अपनी कातिलाना अदाओं से दुनियाभर में मौजूद लोगों को दीवाना बना रही हैं. तस्वीरों में उन्हें ब्लैक कलर की डीपनेक, थाई हाई स्लिट स्लिट स्लीवलेस ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा हैं. उन्होंने अपने इस लुक को कैमरे के सामने बहुत खूबसूरती से फ्लॉन्ट किया है।

ये भी पढ़ें : Affair: मैं मेरी पक्की सहेली के पापा से कर बैठी इश्क, अब हो गया ये काम

बहुत हॉट दिख रही हैं Kriti Sanon

कृति ने इस लुक को न्यूड मेकअप और स्मोकी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों के वेवी टच के साथ ओपन रखा है और कानों में हूप ईयररिंग्स पहने हैं. एक्ट्रेस ने एक्सेसरीज के तौर पर दोनों हाथों में गोल्ड के बैंगल्स पहने हैं. इस लुक में कृति बेहद हॉट दिख रही हैं. वहीं, उनके कर्वी फिगर पर भी सभी की नजरें टिक गई हैं।

कृति ने हमेशा जीता दिल

कृति की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने अपने किरदारों से हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता है. कृति जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उन्हें देखते ही रह जाते हैं. उन्होंने हर बार साबित किया है कि वह किसी भी तरह की भूमिका को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतार सकती हैं. यही कारण है कि उनकी फिल्मों के लिए लोग उत्साहित रहते हैं।

कृति सेनन के पास हैं कई फिल्में

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास दौड़ी चली आती हैं महिलाएं, करना चाहती है ये काम

गौरतलब है कि कृति इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'शहजादा' के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म में उन्हें एक बार फिर से कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करते हुए देखा जा रहा है. इसके अलावा एक्ट्रेस साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ 'आदिपुरुष' और टाइगर श्रॉफ के साथ 'गणपथ' में भी नजर आएंगी।