home page

Komal Rangili ने स्टेज पर लेटकर बार बार दिखाया हुसन

Komal Rangili New Video :   डांसर्स के डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर आते रहते हैं। हाल ही में कोमल रंगीली का एक डांस वीडियो वायलर हो रहा है जिसमें डांस गजब का डांस करती नजर आ रही है। फैंस इस डांस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। कोमल के कातिलाना ठुमके लोगों को दीवाना बना रहे हैं। देखें हॉट डांस वीडियो....

 | 
लांबा लांबा घुंघट काहे को पर Komal Rangili ने कर दी सारे हदें पार 

HR Breaking News (ब्यूरो)। हरियाणवी डांसर कोमल रंगीली (Komal Rangili) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। कोमल रंगीली का नाम हरियाणा की टॉप डांसर्स में आता है। कोमल के डांस वीडियोज यूट्यूब पर आते ही वायलर हो जाते हैं। इसी कड़ी में उनका एक और वीडियो फैंस के दिलों-जहन पर छा गया है, जिसमें वो अपने गदर-कातिल मूव्स (Monika Choudhary Dance Video) से स्टेज पर आग लगाती देखी जा रही हैं।

 

ये भी देखें : ससुर बहू का अफेयर: पति रहता था घर से बाहर, जवान बहू का अपने ससुर से बन गया रिश्ता

 


कोमल का डांस देख बेकाबू हुए लोग

कोमल का स्लिम फिगर देख लोग दीवाने हो गए। कोमल अपने किलर एक्सप्रेसन से फैंस पर अपना जादू चला देती है। फैंस चाहकर भी कोमल के डांस से नजरे नहीं हटा पाते हैं। स्टेज पर बैठे कुछ फैंस कोमल को करीब से निहार रहे हैं। जब कोमल हॉट डांस दिखाने लगती है तो फैंस गर्मी सर्दी को भूल जाते हैं। जब डांसर झूकर अपनी जुल्फों को हिलाने लगती है तो लोग किलरकारियां मारने लगते हैं। जवान तो जवान बूढ़े भी कोमल के डांस का पूरा लुफ्त उठा रहे हैं। कोमल रंगीली के स्लो मोशन ठुमके लोगों को मदहोश कर रहे हैं। 

ये भी देखें : Chanakya Niti: स्त्री करती है इशारे तो समझ जाएं इस काम के लिए तैयार


वहीं, कोमल रंगीली की स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस वाले वीडियो को यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में कोमल रंगीली लांबा लांबा घुंघट काहे को गाने पर हॉट डांस करती नजर आ रही है। डांसर ने लाल कलर  के लहंगा चोली पहना हुआ है। जो बहुत सुंदर लग रहा है। कोमल का देसी स्टाइल फैंस को खूब पसंद आता है। 

देखें कोमल रंगीली का डांस वीडियो 

ये भी देखें : Affair: 30 साल की शादीशुदा पड़ोसन, 17 साल की यंग लड़के के साथ रात में करती थी ये काम

कोमल रंगीली के डांस वीडियो पर अबतक 29K से ज्यादा व्यूज मिल चुके है और वहीं इसपर 324 लोगों ने लाइक का बटन दबाया है। कोमल के किलर डांस पर फैंस प्यार भरे कॉमेंट कर रहैं।