home page

Monalisa Bold Photos : 40 साल की इस हसीना के आगे 18 साल की मॉडल्स भी है फेल, बोल्डनेस से इंटरनेट पर लगा दी आग

जब भी भोजपुरी सिनेमा की बात होती है तो मोनालिसा का नाम सबसे पहले आता है क्योंकि 40 की उम्र में भी मोनालिसा हॉटनेस की सारी हदें पार करती नज़र आती है। आइये देखते है मोनालिसा का ये हॉट लुक 

 | 
Monalisa Bold Photos

HR Breaking News, New Delhi : भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का स्टाइल ही कुछ ऐसा है कि ये भोजपुरी बाला खूब लाइमलाइट में बनी रहती हैं. भले ही भोजपुरी फिल्मों से दूर हों लेकिन खबरों से दूर नही रह पातीं. खासतौर से अपने बोल्ड अंदाज को लेकर खूब सुर्खियां बंटोरती हैं मोनालिसा.

मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर नजर डालें तो उनकी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो को देख लोग खूब पसीना-पसीना हो जाते हैं. बोल्ड ड्रेस और उस पर अदाएं भी मदमस्त मोनलिसा को देख भला कोई खुद को दीवाना बनने से रोके भी तो रोके कैसे. 

एक्ट्रेस मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों में काफी समय से नजर नहीं आ रही हैं लेकिन इसके बावजूद वो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. 40 की उम्र में भी उनका ये जलवा यूं ही बरकरार है कि देखते ही लोग दिल खो बैठे. कभी ऑफ शॉल्डर ड्रेस तो कभी शॉर्ट्स में हसीना का अंदाज देखने लायक होता है.

मोनालिसा पति विक्रांत के साथ अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री को लेकर भी सुर्खियां बंटोरती हैं. कभी बोल्ड फोटोशूट कराकर चर्चा में आ जाती हैं तो कभी अपनी डांस वीडियो को लेकर मोनालिसा का हर अंदाज दिलों में आग लगाता है. 

मोनालिसा वो हसीना है जो ग्लैमरस आउटफिट में ही नहीं बल्कि साड़ी या सूट यानि इंडियन ड्रेस में भी खूब कहर ढाती हैं. दिन ब दिन और भी बोल्ड होती जा रहीं मोनालिसा को लेकर लोगों की दीवानगी आज भी नहीं हुई है.