home page

मिनी स्कर्ट में Monalisa ने भरी आहें, देख फैंस का मचला दिल

भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर की है जिनमें वो बला की खूबसूरत लग रही है। इन फोटोज में एक्ट्रेस ने मिनी स्कर्ट पहनी हुई है। 

 | 
मिनी स्कर्ट में Monalisa ने भरी आहें, देख फैंस का मचला दिल

HR Breaking News (ब्यूरो)। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी इंडस्ट्री की लिस्ट में शुमार हैं, वो अक्सर ही अपने बोल्ड अंदाज और हॉट लुक के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं.आज देशभर में अपनी वह एक अलग पहचान बना चुकी हैं. उन्होंने ये मुकाम अपनी कड़ी मेहनत के दम पर हासिल किया है. मोनालिसा जब भी पर्दे पर आती हैं तो दर्शकों का उन्हें खूब प्यार मिलता है. बोल्डनेस के मामले में भी मोनालिसा किसी से कम नहीं हैं।

ये भी देखें : Web Series : अकेले में ही देखें ये वेब सीरिज, देख पसीना-पसीना न हुए तो गारंटी

सिंपल लुक में एक्ट्रेस ने ढाया कहर


मोनालिसा ने अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट लुक की झलक फैंस को दिखाई है. इन फोटोज में एक्ट्रेस व्हाइट कलर का स्लीवलेस टॉप और ग्रीन कलर की मिनी स्कर्ट पहने हुए दिख रही हैं. उन्होंने अपना लुक बिल्कुल सिंपल रखा है और बालों ओपन कर रखा है. मोनालिसा ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए बालकनी में बैठकर पोज दिए हैं. जिसमें वह काफी अट्रैक्टिव दिख रही हैं।


सोशल मीडिया पर फैंस एक्ट्रेस की तस्वीरों पर तरह-तरह के रिप्लाई शेयर कर रहे हैं. फैंस लगातार इन तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट की बौछार तो कर ही रहे हैं, साथ ही साथ इनकी इन तस्वीरों को जमकर शेयर भी कर रहे हैं. मोनालिसा के फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. किसी ने उनकी तस्वीर पर क्यूट कमेंट किया है, तो किसी ने उन्हें लाजवाब बताया है।

ये भी देखें : Gyan Ki Baat : बदचलन औरत की पहचान करवाते हैं शरीर के ये 5 अंग

मोनालिसा को इंस्टाग्राम पर फॉलो करने वालों की संख्या 5.1 मिलियन से ज्यादा है. मोनालिसा अपनी हॉट अदाओं से बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को टक्कर देती नजर आ रही हैं. बता दें मोनालिसा अपने दर्शकों के लिए रोजाना कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं जो सोशल मीडिया पर आग लगा देता है।