home page

Monalisa ने बैक लैस टाइट ड्रेस पहन दिए कातिलाना पोज, लोग हुए फिदा

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हाल ही में मोनालिसा ने हॉट फोटोशूट करवाया है। तस्वीरों में मोनालिसा ने बैक लैक ड्रेस पहनी हुई है। फैंस मोनालिसा को हार्ट के इमोजी भेज रहे हैं। 
 
 | 
Monalisa ने बैक लैस टाइट ड्रेस पहन दिए कातिलाना पोज, लोग हुए फिदा

HR Breaking News (ब्यूरो)। भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा ने हाल ही में अपनी अदाओं से एक बार फिर हर किसी को मार डाला है. उनकी लेटेस्ट तस्वीरें देखकर उनके फैंस घायल हुए जा रहे हैं. चलिए आपको भी दिखाते हैं उनकी खूबसूरत फोटोज।

ये भी देखें : Saas Damad Story: 24 साल के दामाद को 40 साल की सास से हुआ प्यार, एक दिन मौका देख कर दिया ये काम

भोजपुरी क्वीन मोनालिसा ने एक बार फिर से अपने फैंस की धड़कनें रोक दी हैं. उनकी हुस्न देखकर हर कोई उनपर फ्लैट हो रहा है. ब्लैक ड्रेस में मोना सोशल मीडिया पर कहर ढा रही हैं।

हाल ही में मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है, जिसे देखकर हर कोई उनका दीवाना हो गया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।


वैसे तो ये कोई पहली बार नहीं है जब मोनालिसा ने अपने हुस्न से लोगों को घायल किया है. लेकिन, इस बात में कोई शक भी नहीं कि उनकी हर अदा उनके फैंस का दिल लूटने के लिए काफी होती है।


लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस ने ब्लैक बैकलेस टॉप के साथ बूटकट पैंट कैरी किया है. इसके साथ ही उन्होने ओपन हेयर के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है. इस अंदाज में मोनालिसा बिलकुल परफेक्ट लग रही हैं।


परफेक्ट लुक में मोनालिसा कैमरे पर हॉट और सिजलिंग पोज देती नजर आ रही हैं. उनकी फोटोज में लाखों लाइक्स और कॉमेंट्स आ रहे हैं जो इस बात का साबित कर रहे हैं कि वो कितनी खूबसूरत हैं।

ये भी देखें : relationship : 40 की उम्र के बाद महिलाओं को नहीं करना चाहती ये काम, जानिये वजह


मोनालिसा का क्लोज अप लुक देखने के बाद कई लोगों की रातों की नींद उड़ सकती है. इस तस्वीर में मोनालिसा हॉट लुक दे रही हैं. वहीं एक्ट्रेस का मेकअप भी उनके लुक को और ज्यादा निखार रहा है।

मोनालिसा जो भी फोटो शेयर करती हैं उसका वायरल होना तय रहता है. मोनालिसा एक ऐसा नाम है जो भोजपुरी इंडस्ट्री को चाहने वाले लोगों के दिलों पर राज करता है।