home page

Monalisa की कातिल अदाओं ने लूटे फैंस का दिल

Monalisa Hot Photos : भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हाल ही में मोलिनासा ने चमचमाती साड़ी में फोटोशूट करवाया है। साड़ी में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही है। 

 | 
Monalisa की कातिल अदाओं ने लूटे फैंस का दिल

HR Breaking News (नई दिल्ली)। भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपने हुस्न के हॉट अंदाज और अपने काम से जानी जाती है. मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों और गानों से लेकर हिंदी के कई टीवी शोज में काम कर अपनी पहचान बनाई है।

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपने हुस्न के हॉट अंदाज और अपने काम से जानी जाती है. मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों और गानों से लेकर हिंदी के कई टीवी शोज में काम कर अपनी पहचान बनाई है।

ये भी पढ़ें : love affair : पत्नी की जगह सास ने मनाई सुहागरात और अब हो गए प्रेग्नेंट

मोनालिसा जब भी पर्दे पर आती हैं तो दर्शकों को उनका अंदाज खूब पसंद आता है. बोल्डनेस के मामले में मोनालिसा बॉलीवुड की अभिनेत्री से कम नहीं है।

मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में रेड कलर के चमचमाते क्रॉप टॉप में अपनी फोटो शेयर की है. उनकी ये फोटो फैंस को अपनी ओर अट्रैक्ट कर रही है।

मोनालिसा ने रेड कलर के क्रॉप टॉप में सिल्वर सीक्वेन ट्राउजर कैरी किया है. उन्होंने खुले बाल और फुल मेकअप के साथ लुक को कंप्लीट किया है. जिसमें वे बेहद हॉट लग रही है।

प्रशंसक उनके बोल्ड अवतार की सराहना कर रहे हैं. एक प्रशंसक ने उन्हें कमेंट में लिखा मोनालिसा ऑसम यू लुक, सो हॉट आदि लिख रहे हैं. वहीं दूसरे प्रशंसक ने अति सुंदर और हॉट ब्यूटी लुक  लिखा है।

बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री में मोनालिसा अपने हुस्न के हॉट अंदाज से ही जानी जाती है. उन्हें हमेशा सोशल मीडिया पर आसानी से देखा जा सकता है। मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों और गानों से लेकर हिंदी के कई टीवी शोज में काम कर चुकी है. बोल्डनेस के मामले में मोनालिसा बॉलीवुड की अभिनेत्री से कम नहीं है।

ये भी पढ़ें : Bihar Railway : ये है बिहार का सबसे पुराना रेलवे स्टेशन, 1939 में बदला गया था नाम

मोनालिसा अब तक 'नागिन', आंखें दास्तां, 'नजर', 'दिव्या दृष्टि' और 'फव्वारा चौक' जैसे टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी है